हॉलीवुड स्टार अर्नोल्ड ने नए स्टाईल में दी क्रिसमस बधाई, देखें VIDEO

हॉलीवुड स्टार अर्नोल्ड ने नए स्टाईल में दी क्रिसमस बधाई, देखें VIDEO

डिजिटल डेस्क, वाशिंगटन। हॉलीवुड एक्शन स्टार अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर ने अपने फैंस को एक अलग ही अंदाज में क्रिसमस की बधाई दी है। अर्नोल्ड ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए अपने फैंस को क्रिसमस की बधाई दी है। इस वीडियो मोंटाज में अर्नॉल्ड वर्कआउट करते दिखाई दे रहे हैं। हॉलीवुड सुपरस्टार आर्नोल्ड का कहना है कि ये वीडियो उनके फैंस को आने वाले साल में अच्छी फिटनेस पाने के लिए इन्सपायर करेगा। बता दें सात बार के मिस्टर ओलंपिया और हॉलीवुड में अपनी "टर्मिनेटर" सीरीज़ की फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उनके फैंस उन्हें द लास्ट एक्शन हीरो के नाम से भी जानते हैं।

अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर ने वर्कआउट करते हुए वीडियो जारी किया है और इसी के साथ उन्होंने अपने फैंस को फिट रहने की सलाह भी दी है। वीडियो में उन्होंने कहा है, "हैप्पी क्रिसमस, हैप्पी हॉलीडे, मगर याद रखें... यह कोई सेलेब्रेशन नहीं है। रोज एक्सरसाइज करें और अपने को फिट रखें।" दरअसल अर्नोल्ड के इस वर्कआउट वाले वीडियो का जारी करने का उद्देश्य भी यही था कि वे इस क्रिसमस और न्यू ईयर पर अपने फैंस को फिट रहने की सलाह दे सकें।

हॉलीवुड एक्शन स्टार सिलवेस्टर स्टैलोन ने अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर के साथ फोटो शेयर की


अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर के साथी कलाकार और हॉलीवुड एक्शन स्टार सिलवेस्टर स्टैलोन ने भी अपने फैंस को क्रिसमस की बधाई दी है। सिलवेस्टर स्टैलोन ने अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर के साथ एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अपने फैंस को क्रिसमस की बधाई दी है। उन्होंने इंस्टा पर लिखा है, "जो क्रिसमस पर गलत चीजों को छोड़ते हैं, वे हमेशा सकारात्मक ऊर्जा से भरे रहते हैं।"

बता दें कि सिलवेस्टर स्टैलोन और अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर ने हॉलीवुड में 80 और 90 के दशक में शानदार फिल्में दी हैं। फिल्म Escape Plan में इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था।

Created On :   26 Dec 2017 11:52 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story