Syska ने लॉन्च किया ईयरफोन HE1100 Beat Pro, जानें कीमत

Syska Launches in India Earphone HE 1100 Beat pro, Learn Price
Syska ने लॉन्च किया ईयरफोन HE1100 Beat Pro, जानें कीमत
Syska ने लॉन्च किया ईयरफोन HE1100 Beat Pro, जानें कीमत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पावर बैंक, वायरलेस स्पीकर, कार चार्जर और स्मार्ट लाइट बल्ब सहित अन्य प्रोडक्ट्स बनाने वाली कंपनी Syska ने भारत में अपना नया प्रोडक्ट लॉन्च कर दिया है। नए प्रोडक्ट के रूप में कंपनी ने ईयरफोन HE1100 Beat Pro को पेश किया है। बात करें की कीमत की तो भारतीय बाजार में इसकी कीमत सिर्फ 899 रुपए है। इस ईयरफोन की बिक्री ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों स्टोर्स से शुरू हो गई है।

स्पीकर के साथ
Syska HE1100 Beat Pro में 3.5एमएम का हेडफोन जैक भी दिया गया है। जिससे इसे अधिक-से-अधिक स्मार्टफोन, टैबलेट और कंप्यूटर्स यूजर्स जोड़ा जा सकता है। इसमें माइक का सपोर्ट दिया गया है, जिससे आप आसानी से फोन पर बात कर सकेंगे। कॉलिंग के लिए इसमें अलग से एक बटन दिया गया है। 

यहां इस कीमत में 
सिस्का ने अपने इस ईयरफोन की कीमत 899 रुपए तय की है, लेकिन दिलचस्व बात ये कि इस ईयरफोन कको Amazon पर जहां 379 रुपए में बेंचा जा रहा है। वहीं Flipkart पर इसकी कीमत 599 रुपए दिखाई दे रही है। हालांकि Flipkart पर यह प्रोडक्ट फिलहाल खत्म हो चुका है।  

पावरबैंक
आपको बता दें कि इससे पहले कंपनी ने हाल ही में 20,000 mAh की पावरबैंक को लॉन्च किया था। जिसकी कीमत 1,200 रुपए है। इस पावरबैंक को ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया गया है। कंपनी ने इस पावरबैंक में एक एलईडी डिस्प्ले दी है जो  चार्ज स्तर को प्रतिशत में प्रदर्शित करता है। ऐसे में उपयोगकर्ता यह जान सकते हैं कि पावर बैंक को कब रिचार्ज करना है।
 

Created On :   3 Jun 2019 10:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story