comScore
Dainik Bhaskar Hindi

अक्षय कुमार की हिरोइन और गुलशन कुमार की बहू का मस्ती भरा VIDEO वायरल

BhaskarHindi.com | Last Modified - December 27th, 2017 07:38 IST

5.8k
0
0

डिजिटल डेस्क, मुंबई। गुलशन कुमार की बहू और T-Series की मालकिन दिव्या खोसला कुमार का एक एडवेंचर वीडियो इन दिनों यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार स्पोर्ट्स एडवेन्चर करते दिख रही हैं। इस वीडियो में दिव्या काफी मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं, लेकिन यह वीडियो किसी की भी सांसे रोक सकता है। दिव्या कुमार, गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार की पत्नी हैं।


36 साल की दिव्या खोलसा कुमार एक्टर, डॉयरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं। दिव्या ने फिल्म 'यारियां' से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा था। यारियां बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। इसके बाद उन्होंने हाल ही में फिल्म 'सनम रे' का निर्देशन भी किया था। यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा सकी।

दिव्या हाल ही में एक लघु फिल्म 'बुलबुल' में नजर आई थीं। 25 मिनट की इस लघु फिल्म की अधिकांश शूटिंग शिमला में हुई थी। आशीष पांडे द्वारा निर्देशित फिल्म में शिव पंडित, एली अवराम भी थे।

दिव्या ने बॉलीवुड में अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों’ से डेब्यू किया था।


बॉलीवुड में एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार ने डॉयरेक्टर और प्रोड्यूसर के तौर पर हाथ आजमाने के बाद कहा कि फिल्म बनाना कोई हलवा नहीं है, यह बहुत ही कठिन काम है। मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में दिव्या ने कहा था कि मुझे लगता है कि फिल्म निर्माण अपने आप एक कठिन काम है। आपके अंदर एक फिल्म निर्देशक और रचनात्मक व्यक्ति के रूप में बहुत ज्यादा पागलपन होना चाहिए। जब मैं कोई फिल्म बना रही होती हूं तो वह मेरे लिए मुझसे बड़ी चीज होती है। अगर फिल्म के लिए खुद पर अत्याचार करने की जरूरत होती है तो मैं उससे भी पीछे नहीं हटती हूं।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर