comScore
Dainik Bhaskar Hindi

‘सूरमा’ के मोशन पोस्टर में देखिए तापसी का ‘प्लेयर लुक’

BhaskarHindi.com | Last Modified - May 16th, 2018 11:38 IST

2.6k
0
0

डिजिटल डेस्क, मुंबई। तापसी पन्नू ,अंगद बेदी और दिलजीत दोसांझ स्टारर फिल्म 'सूरमा' का नया मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है। ये फिल्म मशहूर हॉकी प्लेयर संदीप सिंह की बायॉपिक है। इस मोशन पोस्टर में तापसी पन्नू हरप्रीत के किरदार में नजर आ रही हैं। फिल्म में तापसी दिलजीत की प्रेमिका का किरदार निभा रही हैं।


ट्रेड एनालिस्ट तरुण आदर्श ने अपने ट्वीट में मोशन पोस्टर को शेयर किया है। इस मोशन पोस्टर में तापसी के किरदार हरप्रीत के बारे में बताया गया है। तापसी की तस्वीर के साथ लिखा गया है, एक बेटी, एक स्पोर्ट्सपर्सन, एक साहसी व्यक्तित्व। इसके बाद इसमें लिखा गया है, 'इंट्रोड्यूसिंग तापसी पन्नू एज हरप्रीत'।

इससे पहले 13 मई को ही फिल्म 'सूरमा' का नया पोस्टर रिलीज किया गया था। सोनी पिक्चर्स प्रोडक्शन ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था उनका जुनून उनके डर से बड़ा था। आगे बढ़ने की उनकी इच्छा किसी भी कमजोरी की तुलना में सबसे मजबूत थी। हॉकी के दिग्गज खिलाड़ी की सबसे बड़ी वापसी की स्टोरी देखने के लिए 13 जुलाई को सिनेमाघरों का रुख कीजिए।

पिछले साल नंबवर में फिल्म 'सूरमा' के नाम और फिल्म के बनने का ऐलान किया गया था। उस समय दिलजीत का संदीप सिंह वाला फर्स्ट लुक भी सामने आया था। इसके कुछ दिन बाद फिल्म की एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी नीली जर्सी में दिखाई दी थीं। तापसी स्पोर्ट्स को खासा पसंद करती हैं। इसी वजह से उन्होंने इस फिल्म को साइन किया था।

बता दें ये फिल्म 13 जुलाई 2018 को रिलीज होने वाली है। भारत के दिग्गज हॉकी प्लेयर और पूर्व कप्तान संदीप सिंह की जिंदगी पर बेस्ड है। इस फिल्म में दिलजीत, संदीप का रोल निभा रहे हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन शाद अली कर रहे हैं।  फिल्म में न्यूलीवेड अंगद बेदी भी नजर आएंगे। 

गौरतलब है कि संदीप सिंह को 'फ्लिकर सिंह' के नाम से मशहूर हैं। भातरीय हॉकी की ड्रैग फ्लिकर संदीप सिंह को पेनाल्टी कार्नर विशेषज्ञ के रूप में भी जाना जाता है। संदीप को दुनिया के सबसे खतरनाक ड्रैग-फ्लिकर में से एक माना जाता है। जिनके ड्रैग की स्पीड 145 किलोमीटर प्रतिघंटा है। उनकी इस शानदार स्पीड के चलते उन्हें 'फ्लिकर सिंह' के नाम से जाना जाता है।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर