अब बिग बी और चिरंजीवी के साथ नजर आएंगी बाहुबली की 'तमन्ना'

अब बिग बी और चिरंजीवी के साथ नजर आएंगी बाहुबली की 'तमन्ना'

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म बाहुबली से मशहूर हुई अभिनेत्री तमन्ना भाटिया अब कई भाषाओं में बन रही फिल्म ‘से रा नरसिम्हा रेड्डी ’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में तमन्ना बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और एक्टर चिंरजीवी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। फिल्म में अमिताभ बच्चन कैमियो रोल में दिखेंगे तो वहीं चिरंजीवी लीड रोल में नजर आएंगे। 

 


ट्विटर पर अमिताभ ने शेयर की थी फोटो

हाल ही में ‘से रा नरसिम्हा रेड्डी ’ फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन ने शूट किया था। अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी जिसमें नो बेहद ही अलग तरह के नजर आ रहे थे। ख़बर है कि इस फिल्म के तेलुगु भाग के लिए तमन्ना भाटिया को साइन किया गया है।



ये है उदयलवड़ा नरसिम्हा रेड्डी की बायोपिक 

ये फिल्म भारत के स्वतंत्रता सेनानी उदयलवड़ा नरसिम्हा रेड्डी की बायोपिक है। उदयलवड़ा नरसिम्हा रेड्डी ने 1846 में ब्रिटिश सरकार के खिलाफ विद्रोह किया था।


दिग्गजों के साथ स्क्रीन शेयर करना मेरा सौभाग्य
इस फिल्म में दिग्गज हस्तियों के साथ स्क्रीन शेयर करने को तमन्ना ने अपना सौभाग्य बताया है। एक बयान में उन्होंने कहा कि अपने पसंदीदा कलाकारों चिंरजीवी और अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करना मेरे लिए बड़े ही सौभाग्य की बात है। उन्होंने बताया कि हमेशा ही मैने बायोपिक को प्राथमिकता दी है और ये फिल्म देश के एक स्वतंत्रता सेनानी से जुड़ी हुई है। इसमें योगदान देना राष्ट्र के गौरव की बात है। 


रोल के लिए करना होगा रिसर्च
तमन्ना ने ये भी कहा कि मुझे अपने रोल के लिए बहुत रिसर्च करना पड़ेगा क्योंकि इंटरनेट पर इससे जुड़ी बहुत कम जानकारी उपलब्ध है। बता दें कि ये फिल्म हिन्दी, तेलुगू और  तमिल भाषा में रिलीज होगी। इस फिल्म में चिरंजीवी और नयनतारा के अलावा साउथ के दिग्गज जगपति बाबू, विजय सेतुपति और किच्चा सुदीप भी नजर आएंगे। गौरतलब है कि तमन्ना इन दिनो कंगना रनौत की फिल्म "क्वीन" के तेलुगू रीमेक की शूटिंग में बिजी हैं। 

 इस फिल्म का बजट 150 करोड़ रुपए के आसपास है और ये इसी साल रिलीज भी हो सकती है। फिल्म का प्रोडक्शन चिरंजीवी के बेटे राम चरण कर रहे हैं और सुरेन्द्र रेड्डी फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं।

Created On :   17 April 2018 3:26 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story