एक्ट्रेस अमाला पॉल की नाभि को लेकर फिल्म एडिटर बी लेनिन के किया अश्लील कमेंट

Tamil film editor obscene commenting on amala paul film poster rhiruttu Payale 2
एक्ट्रेस अमाला पॉल की नाभि को लेकर फिल्म एडिटर बी लेनिन के किया अश्लील कमेंट
एक्ट्रेस अमाला पॉल की नाभि को लेकर फिल्म एडिटर बी लेनिन के किया अश्लील कमेंट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दक्षिण भारतीय फिल्मों के एडिटर बी लेनिन इन दिनों अपने विवादास्पद बयानों की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं। बी लेनिन ने साउथ की एक्ट्रेस अमाला पॉल की नई फिल्म "थिरुट्टू पायले 2" के पोस्टर पर एक आपत्तिजनक कमेंट किया है। जिसमें उन्होंने कहा कि "पोस्टर में अमाला की नाभि फ्लॉन्ट हो रही है।" बता दें कि इस फिल्म के पोस्टर में अमाला ने पीले रंग की साड़ी पहनी है और वो हीरो के साथ रोमांटिक पोज में खड़ी हैं।

इस फिल्म का पोस्टर इन दिनों चर्चा में बना हुआ है। बी लेनिन ने कहा कि अमाला की नाभि के बारे में बात की जा रही है। हम कंप्यूटर ग्राफिक्स के जरिए और इससे ज्यादा भी दिखा सकते हैं। वहीं फिल्म के पोस्टर को मिल रही सुर्खियों पर अभिनेत्री ने कहा कि "मुझे नहीं पता था मेरी नाभि की वजह से फिल्म इतने चर्चा का विषय बन जाएगी।"

साक्षात्कार में की अश्लील टिप्पणी

तमिल फिल्म एडिटर बी लेनिन ने चेन्नई में एक समारोह में विवादास्पद फिल्म "पद्मावती" का समर्थन किया। लेनिन ने अमाला के एक और बयान के बारे में अश्लील टिप्पणी की। उन्होंने साक्षात्कार में कहा था, एक्टर बॉबी सिम्हा रोमांटिक सीन शूट करने से पहले नर्वस होते थे। लेकिन ऐसे सीन्स में मेरा अपर हैंड रहता है। इस बयान पर भी अपनी प्रतिक्रिया जताते हुए लेनिन ने कहा कि अमाला का अपर हैंड से क्या मतलब है। टॉप में कौन होगा? नॉनसेंस!

बी लेनिन ने दीपिका पादुकोण को भी निशाना बनाया और कहा कि उनके पिता, पूर्व बैडमिंटन चैंपियन प्रकाश पादुकोण ने उन्हें घर से बाहर फेंक दिया। बता दें, कि ऐसे आपत्तिजनक बयानों के बाद फिल्म एडिटर बी लेनिन की हर तरफ आलोचना हो रही है। एक राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फ़िल्म एडिटर की ऐसी अपमानजनक टिप्पणी बताती है कि हम एक समाज के रूप में कैसे रूढ़िवादी और पिछड़ी सोच रखते हैं। इससे शर्मनाक कुछ भी नहीं है। 

हाल ही में एक मलयालम पीरियड ड्रामा के लिए अमला पॉल को लीड एक्ट्रेस के तौर पर चुना गया था, लेकिन उनकी डेट्स न मिल पाने के कारण निर्माताओं ने प्रिया आनंद को मुख्य भूमिका में ले लिया है। बता दें कि अमाला को "सिंधु सामवेली" में भी एक विवादास्पद चरित्र के चित्रण के लिए आलोचकों की सराहना मिली थी। हालांकि उनकी यह फिल्म प्लॉप हो गई थी, लेकिन इसके बाद भी उन्हें मुख्य किरदार निभाने के लिए सराहना मिलली थी।

अभिनेता अनु हसन ने भी संपादक की टिप्पणियों पर अपनी नाराजगी जताई और अमाला पॉल पर किए गए कमेंट पर सवाल उठाया। हसन ने कहा कि "बी लेनिन ने अमला पॉल को ही इस तरह के अश्लील कमेंट के लिए क्यों चुना।

 

 

Created On :   7 Dec 2017 6:03 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story