रजनीकांत बोले- तमिलनाडु को नेता की जरूरत है, मैं यह जरूरत पूरी करूंगा 

Tamil Nadu needs a leader, I will fulfill this need : Rajinikanth
रजनीकांत बोले- तमिलनाडु को नेता की जरूरत है, मैं यह जरूरत पूरी करूंगा 
रजनीकांत बोले- तमिलनाडु को नेता की जरूरत है, मैं यह जरूरत पूरी करूंगा 

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। राजनीति में आने का ऐलान कर चुके सुपरस्टार रजनीकांत ने सोमवार को कहा है कि तमिलनाडु को नेता की जरूरत है और वे इस जरूरत को पूरी करने के लिए राजनीति में आए हैं। एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा, "जयललिता गुजर चुकी हैं और करुणानिधि बीमार रहते हैं। तमिलनाडु में एक नेता की जरूरत है, जो इनकी खाली जगह को भर सके। इसलिए मैं राजनीति में आया हूं। मैं इस खाली स्थान को भरूंगा।"

रजनीकांत ने यह बातें डॉ. एमजीआर शैक्षिक और अनुसंधान संस्थान में कही। यहां वे तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और अभिनेता एमजी रामचंद्रन की एक प्रतिमा का उद्घाटन करने आए थे। प्रतिमा के उद्घाटन के साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उनकी कोशिश होगी कि वे तमिलनाडु में एक बार फिर एमजीआर जैसा शासन दे सकें। रजनीकांत ने यह भी कहा कि उन्होंने एम करुणानिधि, जीके मूपनार और राज्य के अन्य बड़े नेताओं से अच्छे सम्बंधो के चलते राजनीति के बारे में बहुत कुछ सीखा है। उन्होंने कहा, "राजनीति एक ऐसा रास्ता है जहां सांप हैं, कांटें हैं और कठिनाइयां हैं। राजनीतिक सफर आसान नहीं है। यह संघर्षों और रुकावटों के बीच से जाने वाली यात्रा है लेकिन मुझे भरोसा है कि जो शासन एमजीआर ने आम जनता को दिया था वह मैं भी दे सकता हूं।"

अभिनेताओं के राजनीति में आने पर भौंहे कसने वाले नेताओं पर भी रजनीकांत ने जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, "नेता पूछते हैं कि अभिनेता अपना मेकअप उतारकर राजनीति को अपना पेशा क्यों बना रहे हैं। तो उनके लिए मेरे पास यह जवाब है कि आपने काम नहीं किया इसलिए 67 वर्ष की उम्र में एक अभिनेता को राजनीति में आना पड़ा है।"

गौरतलब है कि रजनीकांत अपनी अलग राजनीतिक पार्टी का गठन करने का ऐलान कर चुके हैं। उन्होंने अपनी राजनीति में एंट्री की घोषणा करते हुए कहा था कि वे 2021 में होने वाले तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में सभी 234 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे।

Created On :   5 March 2018 6:54 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story