comScore

तमिलनाडु: कोयंबटूर में BJP नेता की कार पर पेट्रोल बम से अटैक

March 21st, 2018 14:41 IST

डिजिटल डेस्क, कोयंबटूर। तमिलनाडु के कोयंबटूर जिले के चिथापुडुर में बीजेपी कार्यालय पर हमला करने का मामला सामने के बाद अब जिला सचिव की कार पर पेट्रोल बम से हमला किया गया। इस घटना में किसी के जानमाल का नुकसान हुआ है या नहीं इसकी जानकारी अभी तक हासिल नहीं हो सकी है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। हालांकि फिलहाल किसी को गिफ्तार नहीं किया गया है।

बता दें कि तमिलनाडु में ईवी रामास्वामी यानी पेरियार की मूर्ति क्षतिग्रस्त किए जाने के बाद से बीजेपी दफ्तर और नेताओं को लगातार निशाना बनाया जा रहा है। इसी क्रम में तमिलनाडु के कोयंबटूर में बीजेपी जिला सचिव की कार को निशाना बनाया गया। जिला सचिव की कार उस समय पार्कंग में खड़ी थी। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी के जरिए हमलावरों की तलाश तेज कर दी है। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और मामले की जांच में जुट में गई है।

घटना के संबंध में फिलहाल किसी का आधिकारिक बयान नहीं मिल सका है। बताया जाता है कि भाजपा के स्थानीय कार्यकर्ताओं में इस घटने के बाद आक्रोश व्याप्त है। आशंका जताई जा रही है कि यह हमला भाजपा सचिव को निशाना बनाने के मकसद से किया गया है।

कमेंट करें
eMwK9