तांत्रिक ने नाबालिग से किया दुष्कर्म ,पीड़ित की मां के लिए करने आया था झाड़फूक

Tantric did misdeed with minor at sabhapur police station satna
तांत्रिक ने नाबालिग से किया दुष्कर्म ,पीड़ित की मां के लिए करने आया था झाड़फूक
तांत्रिक ने नाबालिग से किया दुष्कर्म ,पीड़ित की मां के लिए करने आया था झाड़फूक

डिजिटल डेस्क, सतना। सभापुर थाना क्षेत्र में फिर एक नाबालिग ज्यादती का शिकार हो गई, जिसकी रिपोर्ट पर कायमी कर पुलिस जांच में जुट गई है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक विगत 4 जून को मां की तबियत खराब होने पर 17 वर्षीय किशोरी अपने ही गांव का कथित तांत्रिक सतेन्द्र शुक्ला को झाड़फूक के लिए बुला लाई। तब आरोपी ने नीबू-मिर्ची आदि का इस्तेमाल कर भौतिक बाधा उतारने का स्वांग रचा और उपयोग किया सामान घर से दूर फेंकने के बहाने नाबालिग को गांव से बाहर ले गया, जहां आरोपी ने डराते-धमकाते हुए उसके साथ ज्यादती कर डाली।

तब दर्ज कराई रिपोर्ट

आरोपी की करतूत से आहत पीड़िता घर लौटी तो मां की हालत देखकर चुप्पी साध ली। बाहर नौकरी करने वाले पिता और चाचा का इंतजार करने लगी। 6 जून को पिता घर आए तब आप बीती सुनाते हुए उनके साथ थाने आई, जहां आईपीसी की धारा 376 और पाक्सो एक्ट की धारा 3/4 के तहत कायमी कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई।

पाक्सो एक्ट और छेड़छाड़ के आरोपी पहुंचे सलाखों के पीछे

उचेहरा पुलिस ने पाक्सो एक्ट और छेड़छाड़ के 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। उक्त जानकारी देते हुए थाना प्रभारी सुधांशु तिवारी ने बताया कि भरहुत निवासी रामगणेश द्विवेदी पुत्र केदार द्विवेदी 28 वर्ष के खिलाफ 20 अपै्रल 2019 को नाबालिग ने छेडख़ानी की शिकायत दर्ज कराई थी, जिस पर आईपीसी की धारा 354 और पाक्सो एक्ट के तहत कायमी की गई, लेकिन आरोपी पकड़ में नहीं आया। लिहाजा मुखबिरों को उसके पीछे लगाया, जिनसे मिले सुराग पर शुक्रवार सुबह भरहुत में दबिश देकर पकड़ लिया गया। वहीं परसमनिया चौकी अंतर्गत अमदरी में महुआ बीनने गई महिला से छेडख़ानी के आरोपी संतोष पुत्र गुलाब सिंह गोंड़ 30 वर्ष को भी गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया। इन कार्रवाईयों में थाना प्रभारी के साथ एसआई एमएम त्रिपाठी, एएसआई रवीन्द्र द्विवेदी, प्रधान आरक्षक दीपक वर्मा आदि ने अहम भूमिका निभाई। 

Created On :   8 Jun 2019 8:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story