नाना पाटेकर की बढ़ेंगी मुश्किलें, तनुश्री ने 10 साल पुराने मामले में दर्ज कराई शिकायत

tanushree dutta files complaint against nana patekar and ganesh acharya at oshiwara police station
नाना पाटेकर की बढ़ेंगी मुश्किलें, तनुश्री ने 10 साल पुराने मामले में दर्ज कराई शिकायत
नाना पाटेकर की बढ़ेंगी मुश्किलें, तनुश्री ने 10 साल पुराने मामले में दर्ज कराई शिकायत
हाईलाइट
  • इसपर एक्शन लेते हुए तनुश्री ने नाना के ख‍िलाफ सेक्शुअल हैरेसमेंट का लिखित शिकायत दर्ज कराई है।
  • तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।
  • नाना पाटेकर और व‍िवेक अग्‍न‍िहोत्री ने तनुश्री को बदसलूकी का आरोप के खिलाफ लीगल नोटिस भेजा था।

डिजिटल डेस्क, मुंबई। तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। नाना पाटेकर और व‍िवेक अग्‍न‍िहोत्री ने तनुश्री को बदसलूकी का आरोप के खिलाफ लीगल नोटिस भेजा था। इसके रिएक्शन में तनुश्री ने नाना और गणेश आचार्य के ख‍िलाफ सेक्शुअल हैरेसमेंट की लिखित शिकायत दर्ज कराई है। ऑश‍िवारा पुल‍िस स्‍टेशन में दर्ज इस शिकायत से नाना पाटेकर की मुश्‍क‍िलें बढ़ सकती हैं।

तनुश्री ने नाना पाटेकर, गणेश आचार्य, प्रोड्यूसर समीर सिद्दकी, डायरेक्टर राकेश सारंग और MNS कार्यकर्ताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। तनुश्री ने इनके खिलाफ इंडियन पीनल कोट के सेक्शन- 354, 354(A), सेक्शन-34 और सेक्शन-509 के तहत केस दर्ज की है। उन्होंने इस शिकायत में लिखा, "मैं पिछले 14 साल से एक अभिनेत्री के तौर पर काम कर रही हूं। 23 मार्च 2008 से 26 मार्च 2008 के बीच में मैं होर्न ओके प्लीज मूवी के एक गाने की शूटिंग कर रही थी। गाने को गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है, जबकि फिल्म को राकेश सारंग ने डायरेक्ट और समीर सिद्दकी ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म के एक्टर नाना पाटेकर थे।"

तनुश्री ने लिखा, "वह गाना एक सोलो सॉन्ग था और नाना की केवल एक लाइन थी, जो कि मेरे कोरियोग्राफ का हिस्सा नहीं थी। शूट से पहले ही मैंने गणेश को यह बता दिया था कि मैं कोई भी वल्गर सीन नहीं करूंगी। 26 मार्च को नाना ने मेरे साथ गलत व्यवहार किया और मेरे साथ बदसलूकी की। इसके बाद गणेश ने मुझे बताया कि गाने में कुछ नए स्टेप्स डाले गए हैं, जिसमें नाना पाटेकर मुझे गलत तरीके से टच करेंगे। मेरे इसके बाद मना करने के बावजूद फिल्म के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर ने मुझ पर दबाव डालने की कोशिश की। मैंने यह करने से साफ मना कर दिया।" तनुश्री की इस श‍िकायत पर ऑश‍िवारा पुल‍िस ने कहा कि वह कोई भी कदम उठाने से पहले इस मामले के सभी तथ्‍यों की जांच करेगी। 

इससे पहले नाना ने कहा था कि वह जल्द ही इस मामले को मीडिया के सामने रखेंगे। नाना ने कहा, "मैं फ्री होकर 7 या 8 अक्टूबर को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करूंगा। मैं कैमरे के सामने हर सवाल का जवाब देना चाहता हूं। यह पूर्णत: आप पर है कि आप किस बात पर भरोसा करना चाहते हैं। क्या मैं आपको इतना गंदा इंसान लगता हूं? सब लोग मेरे बारे में अच्छे से जानते हैं। मुझे मेरे अच्छे चरित्र को साबित करने के लिए कोई सबूत पेश करने की जरूरत नहीं है। यह सभी को पता है कि मैं फिल्मों में ज्यादा डांस नहीं करता, तो मैं किसी को भी अश्लील डांस स्टेप करने के लिए क्यों कहूंगा? इस वक्त मेरे पास दो ही ऑप्शन हैं। पहला तो ये कि मैं इन सब आरोपों से इनकार करके कह सकता हूं कि तनुश्री झूठ बोल रही हैं, या फिर मेरी इमेज खराब करने के लिए मैं उन्हें कोर्ट में घसीट सकता हूं। इसके अलावा मैं क्या कर सकता हूं? मैं फिलहाल शूटिंग में व्यस्त हूं और वापस आकर सभी के सामने अपनी बातें रखूंगा। मुझे उम्मीद है कि लोग उससे पहले किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंचेंगे।"

क्या है पूरा मामला
साल 2004 में मिस इंडिया यूनिवर्स रहीं तनुश्री दत्ता ने साल 2005 में अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। एक्ट्रेस ने हाल में दिए अपने एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए बताया कि, साल 2008 में जब वो एक फिल्म "हॉर्न ओके" प्लीज के लिए एक डांस नंबर शूट कर रही थी। तब उस दौरान नाना पाटेकर ने उनके साथ बदसलूकी की। तनुश्री ने बताया ,""उसने हाथ पकड़ा और मुझे अपनी ओर खींचा। साथ ही कोरियोग्राफर को कहा कि वो पीछे ही रहे और वो मुझे सिखाने लगा कि डांस कैसे करते हैं। यहां तक कि वो मेरे साथ फिल्म में एक इंटिमेट सीन भी फिल्माना चाहते थे। जबकि मेरे कॉन्ट्रेक्ट में ये साफ तौर पर लिखा था कि मेरा ये डांस सीक्वेंस सोलो यानी अकेले ही होगा।"

इतना ही नहीं तनुश्री ने फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री पर भी आरोप लगाया। तनुश्री का कहना है कि साल 2005 में फिल्म "चॉकलेट" के सेट पर विवेक ने उन्हें स्ट्रिप (कपड़े उतार कर) कर डांस करने को कहा था। इस मामले में एक्टर इरफान खान और सुनील शेट्टी ने तनुश्री दत्ता का साथ दिया था।

Created On :   6 Oct 2018 7:20 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story