comScore
Dainik Bhaskar Hindi

तनुश्री ने दर्ज करवाई FIR, बढ़ेंगी नाना पाटेकर की मुश्किलें

BhaskarHindi.com | Last Modified - October 11th, 2018 17:06 IST

4.2k
3
0

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लगातार बॉलीवुड में उठ रही #MeToo की बुलंद आवाज के बाद अभिनेता नाना पाटेकर की कानूनी मुश्किलें बढ़ सकती हैं। अभिनेत्री तनुश्री की शिकायत पर मुंबई की ओशिवरा थाना पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है, तनुश्री ने चार लोगों पर FIR दर्ज करवाई है। FIR में नाना पाटेकर सहित कोरियोग्राफर गणेश आचार्या, निर्माता सामी सिद्दीकी और निर्देशक राकेश सारंग का नाम शामिल है। इन चारों पर छेड़छाड़ की धारा 354 और महिला के सम्मान को चोट पहुंचाने के लिए धारा 509 के तहत FIR दर्ज हुई है। FIR दर्ज करने से पहले बुधवार को पुलिस ने तनुश्री का बयान पर दर्ज किये थे।

तनुश्री की शिकायत
तनुश्री ने दस साल पहले फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उनका यौन शोषण किया था। तनुश्री ने अपनी शिकायत में दावा किया कि फिल्म के एक गाने के सीन की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उन्हें गलत तरीके से छुआ, जबकि वो असहज सीन की शूटिंग नहीं करना चाहती थी। 

राज्य महिला आयोग का नोटिस
महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग भी तनुश्री और नाना पाटेकर विवाद में एक्टिव हो गया है। राज्य महिला आयोग ने मंगलवार को पाटेकर, निर्माता सामी सिद्दीकी और निर्देशक राकेश सारंग को नोटिस जारी किया था। आयोग ने मुंबई पुलिस को भी पत्र लिखकर तनुश्री दत्ता की शिकायत पर की गई कार्रवाई को लेकर जानकारी मांगी थी।

नाना की सफाई
नाना पाटेकर ने आरोपों को सिरे से नकारा है। अभिनेता के वकील ने दत्ता को कानूनी नोटिस भी भेजा है। सोमवार को नाना ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की, लेकिन प्रेस कॉन्फ्रेंस में नाना सिर्फ ये कहकर निकल गए कि 'उन्हें उनके वकील ने मीडिया के सामने इस मामले पर कुछ भी कहने से मना किया है।' नाना ने खुद पर लगे किसी भी आरोप का कोई जवाब नहीं दिया, और नाना ने मीडिया से बात करते हुए सिर्फ यही कहा कि जो पहले सच था वही आज भी सच है।

क्या है पूरा मामला ?
तनुश्री दत्ता ने हाल ही #MeToo कैंपेन के तहत एक्‍टर नाना पाटेकर पर शोषण करने का आरोप लगाया है। तनुश्री ने अपने एक इंटरव्यू नाना पाटेकर पर शूटिंग के दौरान छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कहा कि 2008 में फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' की शूटिंग के दौरान नाना ने उनके साथ बदसलूकी की थी। तनुश्री के आरोपों पर नाना की सफाई भी सफाई सामने आ चुकी है, उन्होंने आरोपों को खारिज किया है। नाना ने तनुश्री को लीगल नोटिस भी भेजा है। 
तनुश्री ने फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री पर भी आरोप लगाया है। उनका कहना है कि साल 2005 में फिल्म 'चॉकलेट' के सेट पर विवेक ने उन्हें स्ट्रिप (कपड़े उतार कर) कर डांस करने को कहा था।विवेक अग्निहोत्री ने भी आरोपों का खंडन किया है, और लीगल नोटिस भेजा है।  

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर