तनुश्री-नाना विवाद: आर्टिस्ट्स एसोसिएशन ने मांगी तनुश्री से माफी, शक्ति कपूर ने उड़ाया तनुश्री का मजाक

तनुश्री-नाना विवाद: आर्टिस्ट्स एसोसिएशन ने मांगी तनुश्री से माफी, शक्ति कपूर ने उड़ाया तनुश्री का मजाक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का विवाद लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। तनुश्री के नाना पर 2008 में फिल्म "हॉर्न ओके प्लीज" के सेट पर शोषण करने और गलत तरीके से छूने के आरोप लगाने के बाद खबरें आईं कि नाना ने तनुश्री को लीगल नोटिस भेजा है, लेकिन अब तनुश्री नाना का लीगल नोटिस ना मिलने की बात कह रही है। नाना के लीगल नोटिस भेजने वाले बयान पर तनुश्री का कहना है कि "उन्हें कोई लीगल नोटिस नहीं मिला है। इस तरह की धमकियां सिर्फ डराने के लिए दी जाती है, ताकि मेरी तरह और लोग डर जाएं और अपने साथ हुए गलत के खिलाफ आवाज ना उठा सकें। लेकिन ऐसी धमकियों से डरने की जरुरत नहीं है। पूरे देश उन्हें सर्मथन देगा।

वहीं अब इस विवाद पर सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (CINTAA) भी सामने आया है। पहले खबरें आई कि CINTAA ने तनुश्री के केस को दोबारा खोलने से इनकार कर दिया था। लेकिन अब CINTAA ने इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ते हुए एक माफीनामा जारी किया है। इस माफीनामे में CINTAA ने तनुश्री दत्ता से माफी मांगी है और यह माना है कि 10 साल पहले उनके मामले को गंभीरता से नहीं लिया गया। CINTAA के जनरल सेक्रेटरी सुशांस सिंह ने अपने बयान में कहा है कि एसोसिएशन को तनुश्री दत्ता की शिकायत साल 2008 में मिली थी लेकिन वो इस मामले को ठीक तरह से हैंडल नहीं कर पाई। स्टेटमेंट के अनुसार, ‘साल 2008 में तनुश्री दत्ता के द्वारा CINTAA को दी गई शिकायत के आधार पर हम इस निष्कर्ष पर आए हैं कि कमेटी ने इस केस को उस समय सही तरह से हैंडल नहीं किया था।’
स्टेटमेंट में तनुश्री से माफी मांगते हुए लिखा गया है कि, "भले ही उस समय एक्जीक्यूटिव कमेटी दूसरी रही हो लेकिन हम तनुश्री से माफी मांगते हैं कि उनकी सुनवाई सही तरीके से नहीं की गई।"

 

Created On :   3 Oct 2018 4:28 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story