comScore

तापसी पन्नू की रोमांटिक-कॉमिडी फिल्म दिल जंगली का ट्रेलर

September 25th, 2018 18:01 IST
तापसी पन्नू की रोमांटिक-कॉमिडी फिल्म दिल जंगली का ट्रेलर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की अगली फिल्म 'दिल जंगली' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में तापसी पन्नू के साथ एक्टर साकिब सलीम होंगे। ट्रेलर में दोनों रोमांस करते नजर आ रहे हैं। यह फिल्म पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही है। हाल ही में फिल्म 'दिल जंगली' का पोस्टर भी रिलीज किया गया था। बता दें कि इससे पहले तापसी पन्नू वरुण धवन की फिल्म 'जुड़वा 2' में नजर आई थीं। जुड़वा 2 को बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। 

इंग्लिश काउंसलर बनी तापसी पन्नू

'दिल जंगली' जैकी भगनानी के प्रोड्क्शन तले बन रही है। फिल्म में तापसी पन्नू और साकिब सलीम के अलावा कई नए चेहरे भी देखने को मिलने वाले हैं। बता दें कि इस फिल्म से जाने माने आरजे अभिलाष थपलियाल अभिनय जगत में कदम रखने जा रहे हैं। फिल्म में तापसी एक इंग्लिश काउंसलर का किरदार निभा रही हैं। वहीं दूसरी ओर साकिब एक जिम ट्रेनर की भूमिका में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा वह तापसी के स्टूडेंट भी हैं।

लव ब्रेकअप की कहानी
इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि तापसी का ब्रेकअप हो जाता है, जिसकी वजह से वह बहुत दुखी हैं। इसके बाद उनके दोस्त उन्हें खुश रहने और मस्ती करने की सलाह देते हैं, लेकिन इसी दौरान तापसी को साकिब से प्यार हो जाता है। हालांकि ये दोनों अपनी इस लव स्टोरी को लेकर क्लियर नहीं हैं। कुछ वक्त के बाद तापसी किसी और डेट करती हुई दिखती हैं। दूसरी तरफ साकिब की जिंदगी में भी कोई और लड़की आ जाती हैं।

इसके बाद जब दोनों की फिर से मुलाकात होती है, तो वह अपने पुराने दिनों की यादों में डूब जाते हैं। दोबारा मिलने के बाद के बार फिर इनका मस्ती-मजाक शुरु होता है और दोनों की बीच फिर से नजदीकियां बढ़ने लगती है। इस फिल्म में तापसी एक सीधी साधी लड़की का किरदार निभाती दिखेंगी। ये फिल्म एक कॉलेज के इर्द गिर्द घूमने वाली कहानी है। 'दिल जंगली' 16 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

आलिया सेन ने किया निर्देशन 

ट्रेलर देख के आपको ये अंदाजा हो जाएगा कि फिल्म में रोमांस, मस्ती और दोस्ती का तड़का कूट कूट कर पड़ा है। आपको बता दें कि इस फिल्म मे तापसी और साकिब सलीम के अलावा निधि सिंह, अभिलाष थपियाल,सृष्टि श्रीवास्तव, जैकी भगनानी भी एक अहम किरदार में दिखाई देंगे। इस फिल्म का निर्देशन आलिया सेन ने किया है।  

कमेंट करें
toWg8