रेप और मर्डर की जगह हस्तमैथुन करना चाहिए: तसलीमा नसरीन

रेप और मर्डर की जगह हस्तमैथुन करना चाहिए: तसलीमा नसरीन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली की बस में सीट के बगल में बैठी छात्रा को देख हस्तमैथुन वाले मामले पर लेखिका तसलीमा नसरीन ने ट्वीट किया है। तसलीमा ने ट्वीट में इसे बहुत बड़ा अपराध नहीं माना है। ट्वीट में तसलीमा ने लिखा है, "दिल्ली में भीड़ से भरी बस में एक शख्स हस्तमैथुन कर रहा था। रेप कल्चर में इसे बहुत बड़ा अपराध नहीं माना जाना चाहिए। पुरुषों को चाहिए कि वे रेप या मर्डर करने की जगह हस्तमैथुन ही कर लें। क्या सार्वजनिक स्थल पर हस्तमैथुन करना अपराध है? असल में यह ऐसा अपराध है जिसमें कोई पीड़ित नहीं होता।" हालांकि तसलीमा के ट्वीट से ज्यादातर लोगों ने असहमति जताई।

 

 



 


तसलीमा की बातों से असहमति जताते हुए एक यूजर ने लिखा, "मॉर्डन होने का मतलब यह नहीं कि हम बेशर्म हो जाएं। हस्तमैथुन, शारीरिक संबंध या शौच सार्वजनिक स्थल पर ठीक नहीं।"

एक अन्य यूजर ने अपनी एक रिश्तेदार का उदाहरण देते हुए बताया कि यह क्राइम है क्योंकि ऐसी हरकत को अनजाने में देख लेने वाला लंबे वक्त तक सदमे में रहता है।

बता दें कि हस्तमैथुन के पक्ष में तसलीमा ने सोमवार को ट्वीट किया था। इसके बाद उन्होंने मंगलवार को एक और ट्वीट किया, इसमें लिखा था, "बस, ट्रेन, गली, भीड़भाड़ वाली जगह, सुनसान जगह, रात, दिन, स्कूल, ऑफिस यहां तक की घर भी महिलाओं के लिए सुरक्षित नहीं है। इस सबका कारण पुरुष हैं, उन्हें स्त्री जाति से अपनी नफरत कम करनी चाहिए ताकी आधी आबादी आराम से रह सके।"
 


यह है मामला
दिल्ली में चलती बस में एक शख्स छात्रा के बगल में बैठकर हस्तमैथुन कर रहा था। छात्रा दिल्ली विश्वविद्यालय में पढ़ती है। बगल में बैठे अधेड़ व्यक्ति की इस हरकत को देख छात्रा ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया और अगले स्टॉप पर उतरकर पुलिस तक पहुंच गई। छात्रा ने बताया" "मैं सन्न रह गई, वह बार-बार मुझे छू भी रहा था। मैंने जब लोगों को बताया तो उन्होंने इग्नोर किया, कोई मदद के लिए आगे नहीं आया।" "मैंने उस आदमी पर चिल्लाकर भी बोला मगर वह मेरी बातों को अनसुना कर रहा था।"

Created On :   13 Feb 2018 2:09 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story