TATA Hexa का XM+ वेरिएंट लॉन्च, कीमत 15.27 लाख 

TATA Hexa XM + launch in india, price 15.27 lakh, learn features
TATA Hexa का XM+ वेरिएंट लॉन्च, कीमत 15.27 लाख 
TATA Hexa का XM+ वेरिएंट लॉन्च, कीमत 15.27 लाख 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। नवरात्र से शुरु होने जा रहे त्यौहारी सीजन के पहले ही वाहन निर्माताओं ने ग्राहकोंं को लुभाने के लिए अपने विभिन्न मॉडलों को नए अंदाज में पेश करना शुरु कर दिया है। लगातार कई कंपनियों की कारों के स्पेशल वेरिएंट भी लॉन्च किए गए। आने वाले त्यौहारों के मद्देनजर टाटा मोटर्स ने भी Hexa का नया वेरिएंट XM+ लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस वेरिएंट में अतिरिक्त फीचर्स को जोड़ा है, इसी के साथ छोटे कॉस्मैटिक अपडेट्स भी किए गए हैं।

इस फ्लैगशिप SUV में नए 16-इंच के एलॉय व्हील्स दिए गए हैं। Hexa का यह वेरिएंट टॉप-स्पेसिफिकेशन वेरिएंट XT से नीचे रखा गया है। इसकी कीमत 15.27 लाख रुपए, एक्स शोरूम दिल्ली रखी गई है। कितना खास है TATA Hexa का XM+ वेरिएंट आइए जानते हैं...

डुअल AC
टाटा मोटर्स ने Hexa XM+ में कई नए फीचर्स को जोड़ा गया है। इसमें चारकोल ग्रे कलर स्कीम के साथ फ्रंट में फॉग लैंप्स दिए गए हैं। इसके अलावा इस SUV में रिवर्स पार्किंग सेंसर कैमरा दिया गया है। इस वेरिएंंट में इलेक्ट्रिक विंग मिरर्स दिए गए हैं। बात करें केबिन की तो इसमें डैशबोर्ड पर सॉफ्ट-टच मैटेरियल के साथ लैदर वाला स्टीयरिंग व्हील दिया गया है। इसमें फुली ऑटोमैटिक टेम्परेचर कंट्रोल के साथ डुअल AC भी दिए गए हैं।

अन्य फीचर्स
अन्य फीचर्स की बात करें तो TATA Hexa XM+ में क्रूज कंट्रोल, ऑटोमैटिक हैडलैंप्स और रेन-सेंसिंग वायपर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इस SUV में 8-कलर एम्बियंट मूड लाइटिंग, ऑल-ब्लैक इंटीरियर दिया गया है। इसमें स्टैंडर्ड हेक्सा XM वेरिएंट वाला ऑप्शनल इलेक्ट्रिक सनरूफ दिया जाएगा।

इंजन
कंपनी ने इसके इंजन में कोई मैकेनिकल बदलाव नहीं किया है। TATA Hexa XM+ में एक 2.2-लीटर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन दिया गया है। यह इंजन 156PS का पावर और 400 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसमें 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स यूनिट का आॅप्शन दिया गया है।  

नए वेरिएंट की पेशकश 
नए वेरिएंट XM+ लॉन्च के दौरान टाटा मोटर्स के पैसेंजर व्हीकल्स बिजनेस यूनिट, सेल्स, मार्केटिंग एंड कस्टमर सपोर्ट के वाइस प्रेसिडेंट एसएन बरमैन ने कहा, टर्नअराउंट 2.0 खेल में हमने नियमित अंतराल पर नए प्रोडक्ट्स और वेरिएंट्स को ग्राहकों की मागों के अनुसार विकसित करने पर अपना ध्यान केंद्रित करना जारी रखा है। Hexa ने खुद को सफलतापूर्वक एक महान जीवन शैली SUV के रूप में स्थापित किया है। उन्होंने कहा कि Hexa XM+ के लॉन्च के साथ हम अपने ग्राहकों इसके नए वेरिएंट की पेशकश के साथ इस प्रोडक्ट रेंज को और मजबूत कर रहे हैं। हमें पूरा भरोसा है कि XM+ ब्रांड हेक्सा को अपने ग्राहकों को प्रसन्न करने के लिए एक कदम आगे ले जाएगा।

 

 

 

 

 

Created On :   8 Oct 2018 9:15 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story