9 साल की बच्ची से अश्लील कृत्य करने वाले शिक्षक की धुनाई, परिजनों ने किया स्कूल का घेराव

Teacher obscene act with nine year old girl, crowd beat her
9 साल की बच्ची से अश्लील कृत्य करने वाले शिक्षक की धुनाई, परिजनों ने किया स्कूल का घेराव
9 साल की बच्ची से अश्लील कृत्य करने वाले शिक्षक की धुनाई, परिजनों ने किया स्कूल का घेराव

डिजिटल डेस्क, नागपुर । दक्षिण नागपुर की कुकडे ले-आउट परिसर में एक स्कूल के संगीत शिक्षक द्वारा 9 वर्षीय छात्रा के साथ अश्लील कृत्य करने के मामले को लेकर परिजनों ने स्कूल का घेराव किया। पालकों की भीड़ अजनी थाने में भी पहुंची तब पुलिस ने आरोपी संगीत शिक्षक जोना शशिशेखर तिमोथी को गिरफ्तार किया। आरोपी को न्यायालय के समक्ष पुलिस ने पेश किया। उसे दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। अन्य पालक भी अपने पाल्यों की सुरक्षा को लेकर पुलिस प्रशासन से गुहार लगाई है। इस मामले को लेकर कई पालकों ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से भी बातचीत की है। बुधवार को दिन भर यह चर्चा रही कि पीड़ित छात्रा कोमा में चली गई है।

छात्रा की तबीयत खराब
पुलिस सूत्रों के अनुसार पीड़ित 9 वर्षीय छात्रा चौथी कक्षा में पढ़ती है। आरोप है िक संगीत शिक्षक जोना शशिशेखर तिमोथी ने 1 जून से 14 नवंबर 2019 के दरमियान छात्रा से अश्लील कृत्य किया। इस घटना के बाद  पीड़ित छात्रा को मानसिक तनाव हो गया। उसकी तबीयत खराब होने पर उसे मेडिकल अस्पताल में भर्ती िकया गया। उसका मानसिक रोग विशेषज्ञ डॉक्टरों की देखरेख में उपचार शुरू है। बताया जा रहा है िक इस मामले के उजागर होने पर पीड़ित छात्रा के परिजन व सामाजिक कार्यकर्ताओं ने स्कूल में पहुंचकर  शिक्षक की जमकर धुनाई की थी। यह नजारा स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। घटना की जानकारी मिलने पर अजनी पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर उस दौरान शिक्षक काे पकड़कर थाने ले गई थी। पीड़ित छात्रा के माता-पिता मुंबई में रहते हैं। वह अपनी नानी के पास रहती है।

पुलिस बंदोबस्त लगाना पड़ा
छात्रा अश्लील कृत्य किए जाने के बाद से काफी तनाव में रहने लगी थी। इस घटना के बारे में उसकी नानी ने मुंबई में नौकरी कर रहे पीड़िता के माता-पिता को बताया। छात्रा के माता-पिता नागपुर आए। वह मेडिकल अस्पताल पहुंचे। बुधवार को कुछ  सामाजिक कार्यकर्ता और उसके परिजन व अन्य विद्यार्थियों के पालक कुकडे ले-आउट स्थित स्कूल के सामने पहुंचे। परिजनों ने स्कूल का घेराव किया। एहतियात के तौर पर वहां पुलिस का बंदोबस्त लगा दिया गया। कुछ पालक अजनी थाने के सामने भी पहुंचे। इस प्रकरण की जांच अजनी थाने की सहायक पुलिस निरीक्षक स्वाति वी. देवधर कर रही हैं।

स्कूल के कमरे में शिक्षक को पीटा 
गुस्साई भीड़ शिक्षक को स्कूल के कमरे में देखते ही उसे पीटने लगी। उसके बाद मुख्याध्यापक से मुलाकात की गई। संगीत शिक्षक की शिकायत की गई। तब संगीत शिक्षक जोना तिमोथी को बुलाकर उक्त मामले में स्कूल प्रबंधन ने पूछताछ की गई। उसके बाद उसे अजनी पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया।
 

Created On :   21 Nov 2019 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story