महिला टीचर के साथ अभद्रता करने पर टीचर को चप्पलों से पीटा

teacher was beaten when he was abusive with the female teacher
महिला टीचर के साथ अभद्रता करने पर टीचर को चप्पलों से पीटा
महिला टीचर के साथ अभद्रता करने पर टीचर को चप्पलों से पीटा

 डिजिटल डेस्क  जबलपुर । सहजपुर प्राथमिक शाला में पदस्थ एक शिक्षिका के साथ एक शिक्षक ने पहले तो बैठक में अभद्रता की इसके बाद जब शिक्षिका आज डीपीसी कार्यालय में शिकायत करने पहुंची तो वह भी यहां आ गया और फिर महिला से अभद्रता की। इससे महिला के धैर्य का बांध टूट गया और उसने शिक्षक की जमकर धुनाई कर दी। उसे चप्पलों से पीटा और इसके बाद शिकायत भी कर दी।
बताया जाता है िक शिक्षिका लक्ष्मी पोर्ते श्रीवास्तव पिछले दिनों सूर्य नमस्कार की बैठक में शामिल हुईं थीं। उसी बैठक में ठूंठा रमखिरिया के शिक्षक अ_ीलाल झारिया ने उनके साथ अभद्रता की। लक्ष्मी ने इस पर विरोध जताया, पर बात आई-गई हो गई। लक्ष्मी ने इस मामले को गंभीरता से लिया और आज वह शिक्षक की शिकायत करने जिला परियोजना समन्वयक कार्यालय पहुंच गईं। यहां वे बाहर ही बैठकर डीपीसी का इंतजार कर रहीं थीं कि तभी अ_ी लाल झारिया वहां पहुंच गया और लक्ष्मी से माफी मांगने का नाटक करते हुए उसके बेहद करीब पहुंच गया, जिससे लक्ष्मी आक्रोशित हो उठी और इसके बाद तो उसने चप्पल उतार कर उसकी जमकर धुनाई कर दी। यह देख रहे वहां उपस्थित लोगों ने पहले तो लक्ष्मी को गुस्सा उतारने दिया इसके बाद उसे रोका गया। लक्ष्मी का कहना था कि वह उस शिक्षक से तंग आ गई है, क्योंिक वह हमेशा ही अभद्रता करता है। पिटाई के बाद शिक्षक वहां से भाग गया, जबकि शिक्षिका ने लिखित में शिकायत दी है।शिक्षिका आज डीपीसी कार्यालय में शिकायत करने पहुंची तो वह भी यहां आ गया और फिर महिला से अभद्रता की। इससे महिला के धैर्य का बांध टूट गया और उसने शिक्षक की जमकर धुनाई कर दी। उसे चप्पलों से पीटा और इसके बाद शिकायत भी कर दी।
इनका कहना है  
इस प्रकरण के सम्बंध में अभी मुझे जानकारी नहीं है। महिला शिक्षिका से यदि अभद्रता की जा रही है तो निश्चित ही इस शिकायत पर संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की जाएगी।
-रमेश चतुर्वेदी, डीपीसी  जबलपुर

 

Created On :   16 Jan 2018 7:41 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story