comScore

वाघा बॉर्डर पर 'अय्यारी' की टीम

January 26th, 2018 19:59 IST


डिजिटल डेस्क, अमृतसर। बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी ने फिल्म 'अय्यारी' की अपनी टीम के साथ वाघा बॉर्डर पर गणतंत्र दिवस मनाया। सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो और मनोज बाजपेयी बाकी टीम के साथ वाघा की तरफ बढ़ रहे हैं।

इस वीडियो में सिद्धार्थ दिखा रहे हैं कि बॉर्डर के इस इलाके में किस कदर कोहरा छाया हुआ है और ठंड भी बेहद पड़ रही है। हाल ही में फिल्म की टीम ने जैसलमेर के बीएसएफ कैम्प जाकर भी जवानों के साथ वक्त बिताया था। तब भी सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वो अपनी टीम के साथ जीप की सवारी कर रहे थे और उसे मनोज बाजपेयी चला रहे थे।

फिल्म 'अय्यारी' अब 9 फरवरी को रिलीज होगी। पहले ये थ्रिलर फिल्म 26 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कुछ वजहों से इसकी रिलीज टल गई। इस फिल्म की कहानी सेना के अंदरुनी मामलों पर बुनी गई है। इस कहानी के मुताबिक एक वफादार ऑफिसर जय बख्शी (सिद्धार्थ मल्होत्रा), कर्नल अभय सिंह (मनोज बाजपेयी) को अपना गुरु मानते हैं। लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हो जाता है, जब ये दोनों एक-दूसरे के खिलाफ खड़ी हो जाती है। नीरज पांडे की फिल्म 'अय्यारी' प्लान सी स्टूडियोज और जयंतलाल गड़ा ने प्रोड्यूस किया है। 

कमेंट करें
Va0Fm