इस क्रिकेट मैच के लाइव प्रसारण में होगी 'संजय दत्त की बॉयोपिक की बात' 

इस क्रिकेट मैच के लाइव प्रसारण में होगी 'संजय दत्त की बॉयोपिक की बात' 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही इस साल संजय दत्त की बॉयोपिक रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। दर्शक फिल्म की पहली झलक का बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं। फिल्म के टीजर रिलीज को लेकर भी खूब चर्चाएं हो रही हैं और अब फाइनली यह कन्फर्म हो गया है कि टीजर 24 अप्रैल को रिलीज हो रहा है। फिलहाल अभी तक फिल्म के नाम को लेकर भी कुछ आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। 

 


मेकर्स का ये आइडिया करेगा काम

संजय दत्त की बॉयोपिक का टीजर मेकर्स प्रेस की मौजूदगी में थियेटर में टीजर रिलीज करने के बजाय इसे 24 अप्रैल को मुंबई और हैदराबाद टी20 मैच के दौरान रिलीज करने की तैयारियों में हैं। ये मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना है।

 

 

मेकर्स वानखेड़े स्टेडियम में टीजर रिलीज करने की परमिशन भी ले रहे हैं। इसके लिए फॉर्मल अप्रूवल भी मिल गया है और रणबीर कपूर, संजय दत्त और राजकुमार हिरानी इस इवेंट का हिस्सा हो सकते हैं। क्रिकेट के दीवानों से भरे भारत में मेकर्स का ये आइडिया निश्चित तौर पर काम कर जाएगा। मिड डे की एक रिपोर्ट की मानें तो प्रोडक्शन हाउस फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने इसके लिए डील भी साइन कर ली है। 

 


टीजर रिलीज के दौरान होंगी ये बाते 

संजय दत्त की बॉयोपिक का टीजर रिलीज के लिए क्रिकेट मैच के दौरान रणबीर, संजय दत्त और हिरानी फिल्म की लेंथ के बारे में भी बात करेंगे। मिली जानकारी के मुताबिक रणबीर इस दौरान कैरेक्टर और इसे प्ले करने में उनके सामने आई दिक्कतों के बारे में बात करते हुए नजर आएंगे। इसके अलावा संजय दत्त रणवीर के कैरेक्टर से कैसे प्रभावित हुए इस बारे में बात करते हुए नजर आएंगे। हिरानी इस दौरान स्क्रिप्ट और उन घटनाओं के फिल्मांकन का जिक्र कर सकते हैं, जब संजय दत्त प्रेस से घिरे हुए रहते थे। 
 


छोटे-छोटे वीडियो सीरीज भी होंगे जारी 

प्रोडक्शन हाउस का आइडिया ज्यादा से ज्यादा लोगों तक फिल्म के टीजर को पहुंचाने का है। टीजर रिलीज के बाद मेकर्स ट्रेलर से पहले छोटे-छोटे वीडियो सीरीज भी जारी कर सकते हैं। इस फिल्म में अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर और कई अन्य स्टार्स भी नजर आएंगे। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में ही संजय दत्त ने ‘मुन्नाभाई’ जैसी हिट फिल्में दी हैं, जिसके बाद संजय का करियर वापस पटरी पर लौट आया था। ये फिल्म 29 जून को रिलीज होनी है।

Created On :   21 April 2018 10:47 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story