मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी का टीजर रिलीज, कंगना का जबरदस्त एक्शन

मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी का टीजर रिलीज, कंगना का जबरदस्त एक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कंगना रानौत की अपकमिंग फिल्म "मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी" का टीजर रिलीज हो चुका है। गांधी जयंती के मौक पर झांसी की रानी पर आधारित इस फिल्म का टीजर जारी किया गया। टीजर में कंगना को देख कर वाकई आप कहने को मजबूर हो जाएंगे कि "खूब लड़ी मर्दानी वो तो झांसी वाली रानी थी"


इस फिल्म के 2 मिनिट के टीजर को सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने आवाज दी है। टीजर में बिग बी की आवाज में डायलॉग है, "भारत वर्ष, महान सभ्यता जहां मिट्टी भी सोना थी। द‍िलों के दरवाजे हर मेहमान के लिए खुले थे। एक द‍िन इन्हीं दरवाजों से घुस आए कुछ क्रूर शैतानी इरादे, तब इस मिट्टी के गर्भ से उठ खड़ी हुई मणिकर्ण‍िका।

कंगना का ताबडतोड़ एक्शन
टीजर में कंगना झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में ताबड़तोड़ एक्शन करती नजर आ रही है। झांसी रानी की कहानी की तरह कंगना टीजर में अंग्रेजों से लोहा लेती दिखाई पड़ रही हैं। कंगना एक्शन से लेकर जबरदस्त घुड़सवारी तक और युद्ध के मैदान में दुश्मनों को धूंल चटाते हुई दिखाई दे रही हैं।

बाहुबली" की याद दिलाएगा टीजर
फिल्म "मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी" का टीजर आपको फिल्म बाहुबली की याद भी दिलाएगा। फिल्म का स्क्रीनप्ले ‘बाहुबली’ के राइटर विजयेंद्र प्रसाद ने लिखा है। 

फिल्म रिलीज के लिए उत्साहित कंगना
कंगना फिल्म की शूटिंग के दौरान कई बार चोटिल भी हुईं हैं। फिल्म को लेकर एक्ट्रेस कंगना रनौत का कहना है कि उन्हें "मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी" पर गर्व है और वह इसकी रिलीज को लेकर उत्साहित हैं। कंगना ने कहा, "मुझे इस फिल्म पर बहुत गर्व है। मैं ऐसा किरदार निभाया है, जो प्रेरित करता है और महिला सशक्तिकरण का प्रतीक है। हमने इस फिल्म को बनाने में अपना दिल, जिगर, आत्मा, खून, पसीना सब लगा दिया है."

आपको बता दें, फिल्म मणिकर्णिका का डायरेक्शन नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर कृष जगारला मुंडी कर रहे है। खबरें रही हैं कि फिल्म के 45 दिन के शेड्यूल में बहुत बड़ा पार्ट कंगना ने भी डायरेक्टर किया है हालांकि कंगना ने इसका क्रेडिट लेने से साफ इनकार कर दिया है। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी। 

Created On :   2 Oct 2018 6:17 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story