फिल्म के सेट पर ब्रिटिश मॉडल से छेड़छाड़, गुस्से में मारा थप्पड़

Teasing Bahubalis heroin on the set of film, slap of a hero
फिल्म के सेट पर ब्रिटिश मॉडल से छेड़छाड़, गुस्से में मारा थप्पड़
फिल्म के सेट पर ब्रिटिश मॉडल से छेड़छाड़, गुस्से में मारा थप्पड़

डिजिटल डेस्क, मुंबई।  अभी तक की सबसे बड़ी फिल्म "बाहुबली" में एक आइटम नंबर कर चुकी ब्रिटिश मॉडल स्कारलेट विल्सन के साथ शूटिंग सेट पर छेड़छाड़ और बदसलूकी का मामला सामने आया है। इसके साथ ही इस बात की खबर भी है कि स्कारलेट ने छेड़छाड़ करने वाले को-एक्टर को शूटिंग सेट पर ही तमाचा जड़ दिया, जिसके बाद फिल्म की शूटिंग को कैंसिल करना पड़ा। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये सब अपकमिंग फिल्म "हंसा- एक संजोग" के सेट पर हुआ है। स्काॅरलेट इस फिल्म में एक आइटम नंबर कर रही है। इसी गाने की शूटिंग के दौरान उनके साथ काम कर रहे एक्टर उमाकांत राय ने स्काॅरलेट  पर कमेंट किए और कई बार उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की। जिससे स्काॅरलेट भड़क गई और उन्होंने उमाकांत को थप्पड़ मार दिया। जिसके बाद स्काॅरलेट नाराज होकर शूटिंग छोड़कर चली गई और फिर शूटिंग कैंसिल करनी पड़ी। हालांकि अभी तक इस पूरी घटना पर पुलिस को नहीं बताया गया है। 

फिल्म के प्रोड्यूसर का क्या है कहना? 

इस फिल्म के प्रोड्यूसर सुरेश शर्मा ने स्कारलेट से हुई छेड़छाड़ की बात को मानते हुए कहा कि हां उमाकांत ने स्कारलेट के साथ बदसलूकी करने की कोशिश की। हमने उमाकांत को इस फिल्म से बाहर निकालने का फैसला लिया है। अगर उमाकांत स्कारलेट से माफी मांगते हैं और स्कारलेट मान जाती हैं तो फिर हम सोचेंगे कि हमें क्या करना है। सुरेश ने बताया कि फिलहाल हमने उमाकांत को इस फिल्म से बाहर कर दिया है और हम इसकी शिकायत फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया से भी करेंगे।  

कई फिल्मों में कर चुकी हैं काम

ब्रिटिश मॉडल स्कारलेट विल्सन बाहुबली के अलावा "शंघाई" और "आर राजकुमार" जैसी फिल्मों में भी आइटम सॉन्ग कर चुकी हैं। इसके साथ ही वो डांस रियलिटी शो "झलक दिखला जा" में भी काम कर चुकी हैं। स्कारलेट ने पिछले साल ही बिग बॉस फेम प्रवेश राणा के साथ शादी की है। स्कारलेट अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म "गोल्ड" में भी नजर आएंगी। 

Created On :   1 Aug 2017 5:24 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story