Tecno Camon iACE 2 और Camon iAce 2x भारत में लॉन्च, जानें फीचर्स

Tecno Camon iACE 2 and Camon iAce 2x Launch in India, Learn price
Tecno Camon iACE 2 और Camon iAce 2x भारत में लॉन्च, जानें फीचर्स
Tecno Camon iACE 2 और Camon iAce 2x भारत में लॉन्च, जानें फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लेटेस्ट फीचर्स और कम दाम वाले स्मार्टफोन ग्राहकों को खूब पसंद आते हैं। यही कारण है कि बड़े ब्राण्ड से लेकर दुनियाभर की विभिन्न स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां बजट फोन को पेश कर रही हैं। हाल ही में Tecno Mobile ने भारत में अपने दो नए हैंडसेट Camon iACE 2 और Camon iAce 2x स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। खासियत यह कि दोनों स्मार्टफोन वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट के साथ पेश किए गए हैं। बात करें कीमत की तो इनकी कीमत वेरिएंट के हिसाब से रखी गई है। 

कीमत 
Camon iAce2x के 3GB व 32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,599 रुपए रखी गई है। वहीं Camon iAce2 के 2GB व 32GB स्टोरेज की कीमत 6,699 रुपये है। दोनों स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस और स्टोरेज एक समान है। 

कलर
न्यू स्मार्टफोन चार रंगों के वि​कल्प के साथ उपलब्ध हैं। इनमें Midnight black, Champagne Gold और Nebula black और City Blue शामिल हैं। 

स्पेसिफिकेशन
दोनों ही स्मार्टफोन में 5.5-inch की Full HD+ डिस्प्ले दी गई है। इसका एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जो कि एफ/1.8 एपर्चर और वीजीए के साथ 13एमपी एआई रियर सेंसर से लैस हैं। वहीं सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है। दोनों ही फोन एफ/2.0 एपर्चर और फ्रंट फ्लैश के साथ आते हैं। इनमें  
AI Cam, AI Portrait Mode, AI Beauty, Adjustable Front Flash और supports 4X Digital Zoom जैसे फीचर्स मिलते हैं। 

Camon iAce2x में 3GB रैम व 32GB स्टोरेज क्षमता व Camon iAce2 में 2GB रैम और 32GB स्टोरेज क्षमता दी गई है। माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए फोन की स्टोरेज को 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस रिक्गनाइजेशन टेक्नोलॉजी है। दोनों स्मार्टफोन में ड्यूल सिम का ऑप्शन है। 

दोनों स्मार्टफोन एंड्रॉइड 8.1 ओरियो पर काम करते हैं जिसके ऊपर custom UI HiOS 4.1 स्किन है। फोन में 2.0GHz Helio A22 64bit क्वॉड कोर प्रोसेसर दिया गया है। वहीं पावर के लिए इस फोन में 3050mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा कनेक्विटी के लिए इस फोन में 4G VoLTE, Wi-Fi, Bluetooth, GPS, dual-SIM और माइक्रो यूएसबी पोर्ट दी गई है।

Created On :   13 Feb 2019 11:59 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story