लालू के बेटे का बड़बोलापन, पीएम मोदी की खाल उधड़वाने की धमकी

tej pratap yadav controversial statement about pm modi
लालू के बेटे का बड़बोलापन, पीएम मोदी की खाल उधड़वाने की धमकी
लालू के बेटे का बड़बोलापन, पीएम मोदी की खाल उधड़वाने की धमकी

डिजिटल डेस्क, पटना। आरजेडी प्रमुख के बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव के निशाने पर अब तक बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी थे, लेकिन अब उनके कड़वे बोल का शिकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी हो गए हैं। तेज प्रताप ने एक बार फिर से विवादित बयान देते हुए कहा कि वह देश के प्रधानमंत्री "नरेंद्र मोदी जी की खाल उधड़वा देंगे"।

 

पिता की सिक्योरिटी में कटौती से बौखलाए तेज प्रताप

दरअसल लालू यादव की सिक्योरिटी में कटौती होने के बाद तेज प्रताप खासे नाराज हैं। उन्होंने रिपोर्टर के सवालों का जवाब देते हुए कहा, "हम लोगों का आए दिन कार्यक्रमों में आना-जाना लगा रहता है। लालू जी भी विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेते ही रहते हैं। ऐसे में सिक्योरिटी वापस लेने का मतलब है कि हमारे पिताजी के मर्डर की साजिश रचना। हम इसका मुंहतोड़ जवाब देंगे और नरेंद्र मोदी जी की खाल उधड़वा देंगे।" 

लालू की सुरक्षा के सवाल पर तेजप्रताप बोले- 'नरेंद्र मोदी का खाल उधड़वा लेंगे'

गुस्साए तेज ने इसे पहले लालू की सुरक्षा घटाए जाने को लेकर एक ट्वीट किया, "आदरणीय श्री लालू प्रसाद यादव जी के सुरक्षा के साथ खिलवाड़, केन्द्र की गन्दी राजनीति, उनकी हत्या कराने की साजिश, भगवान न करे लेकिन अगर आदरणीय लालू जी को एक खरोंच भी आई तो इसके जिम्मेदार नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार होंगे।" 

 

"जेड प्लस" से घटाकर "जेड" की गई लालू की सिक्योरिटी


बता दें कि लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा श्रेणी "जेड प्लस" से घटाकर "जेड" कर दी गई है और साथ ही उनकी सुरक्षा में तैनात नेशनल सिक्यॉरिटी गार्ड (एनएसजी) के कमांडोज भी वापस बुला लिए गए हैं। लालू के अलावा जीतन राम मांझी के अलावा जेडीयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव समेत देश के कुल आठ वीवीआईपी नेताओं की सुरक्षा में कटौती की गई है। इसी साल जुलाई में केंद्र सरकार ने लालू यादव और उनकी पत्नी राबड़ी देवी को पटना एयरपोर्ट पर मिलने वाली विशेष सुविधा को समाप्त कर दिया था। 

Created On :   27 Nov 2017 8:53 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story