तेजस्वी बोले-"मुझे अनुमति मिले तो 1 घंटे में घसीट कर अरिजित शाश्वत को ले आऊं "

Tejashwi yadav challenge to drag arijit shashwat with in 1 hour
तेजस्वी बोले-"मुझे अनुमति मिले तो 1 घंटे में घसीट कर अरिजित शाश्वत को ले आऊं "
तेजस्वी बोले-"मुझे अनुमति मिले तो 1 घंटे में घसीट कर अरिजित शाश्वत को ले आऊं "

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार में अब भागलपुर में दंगे को लेकर राजनीति शुरू हो गई है। दंगे भड़काने के आरोप में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे अरिजित शाश्वत की गिरफ्तारी को लेकर बवाल मच गया है। बीते दिन अश्विनी चौबे ने कहा था कि FIR सिर्फ एक "कागज का कचरा" है, वहीं उनके आरोपी बेटे अरिजित शाश्वत ने कहा था कि मैं सरेंडर नहीं करूंगा। जिसके बाद तेजस्वी भी इस मामले में कूद गए है और बयानबाजी शुरू कर दी। तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर तंज सते हुए कहा कि "लटर-पटर से शासन नहीं चलता। दंगा रोकने के लिए कलेजा होना चाहिए।"

 

तेजस्वी ने कहा कि अगर नीतीश कुमार मुझे अनुमति दें तो मैं 1 घंटे के अंदर अश्विनी चौबे के बेटे को घसीटकर प्रशासन को सौंप दूंगा। गौरतलब है कि अरिजित शाश्वत के खिलाफ वारंट जारी होने के बाद भी अभी तक गिरफ्तारी नहीं होने पर तेजस्वी ने सीएम पर हमला बोला है। तेजस्वी ने ट्वीट किया है कि बिहार को बचाने के लिए नीतीश जी से चौबे जी का लड़का गिरफ़्तार नहीं हो रहा, ऊपर से ज्ञान बांट रहे हैं। तेजस्वी ने कहा कि मैं अरिजित को नीतीश कुमार के नकारा प्रशासन को सौंप दूंगा। मेरा दावा है। लटर-पटर से शासन नहीं चलता। 

 


बता दें कि भागलपुर दंगे में दो पुलिसकर्मी सहित कई लोग हुए थे घायल गौरतलब है कि 17 मार्च को बिहार के भागलपुर में प्रशासन की इजाजत के बगैर झांकी निकालने के मामले में दर्ज प्राथमिकी में अरिजित को नामजद किया गया है।  
  

 

तेजस्वी ने और भी कई ट्वीट किए हैं, जिनमें उन्होंने लिखा कि नीतीश कुमार की NDA, दंगाईयों और उपद्रवियों के ज़हरीले डिज़ाइन से बचकर रहें। 

 


तेजस्वी बोले- नीतीश कुमार का मजाक बना दिया

तेजस्वी ने अरिजीत शाश्वत को आड़े हाथ लेते हुए ट्वीट किया "ये लड़का लगातार नीतीश कुमार को चैलेंज कर रहा है। वो नीतीश कुमार का मजाक बना रहा है। मिस्टर सीएम की धरती पर कानून व्यवस्था कहां है? वो दंगा भड़काने के मामले में वॉन्टेड है। ये नीतीश सरकार के लिए शर्मनाक है।"

 

बीते दिन भी तेजस्वी ने विधानसभा में नीतीश कुमार को बीच में टोका था, जिस पर सीएम नीतीश ने तेजस्वी को एक सलाह दी। उन्होंने कहा, "सुनो बाबू, अभी राजनीति में तुम्हारा लंबा करियर है। विधानसभा में ऐसा व्यवहार ठीक नहीं।" नीतीश कुमार ने तेजस्वी के इस व्यवहार पर राष्ट्रीय जनता दल के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी से तेजस्वी को कुछ सीख देने के लिए भी कहा। उन्होंने सिद्दीकी से कहा, "आप इन महोदय को कुछ सिखाते क्यों नहीं, इन्हें जरा सिखाइए कि सदन में कैसा व्यवहार किया जाता है।"

Created On :   27 March 2018 6:58 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story