तेजस्वी ने नीतीश कुमार को कहा रावण, बोले- बिहार में राक्षस राज

Tejashwi yadav on nitish kumar for muzaffarpur shelter home rape case
तेजस्वी ने नीतीश कुमार को कहा रावण, बोले- बिहार में राक्षस राज
तेजस्वी ने नीतीश कुमार को कहा रावण, बोले- बिहार में राक्षस राज

डिजिटल डेस्क, पटना। मुजफ्फरपुर शेल्टर होम रेप केस में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और RJD नेता तेजस्वी यादव ने एक बार फिर नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। तेजस्वी ने नीतीश सरकार पर तंज कसते हुए सरकार की तुलना राक्षस राज से की है। तेजस्वी ने कहा, "यहां दुर्योधन द्रोपदी का चीरहरण कर रहा है, रावण सीता मैया का अपहरण कर रहा है।" इन महाकाव्यों की ओर इशारा करते हुए तेजस्वी ने कहा, "जो रावण और दुर्योधन ने किया वही आज हमारे राज्य में हो रहा है। महिलाओं के अपहरण और बलात्कार किए जा रहे हैं। हमारा राज्य अब रावण द्वारा शासित है।"

ये भी पढ़ें : मुजफ्फरपुर के शेल्टर होम में 34 लड़कियों से रेप, कुछ की उम्र 13 से भी कम

अपराधियों को सरकार का संरक्षण
तेजस्वी यादव ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान आरोप लगाया कि राज्य में नीतीश कुमार की सरकार अपराधियों का संरक्षण कर रही है। मुजफ्फरपुर शेल्टर होम में 34 बच्चियों के साथ हुए रेप केस पर तेजस्वी ने कहा, "शेल्टर होम में कई तरह के ड्रग्स और अबॉर्शन संबंधित दवाओं का इस्तेमाल हो रहा था। सरकार को इसकी भनक तक नहीं लगी। मुख्य आरोपी बृजेश ठाकुर अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर। नीतीश सरकार बृजेश ठाकुर को बचाने की कोशिश कर रही है।"

 


नीतीश कुमार ने मामले की जांच CBI को सौंपी
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मामले की जांच CBI को सौंप दी है। जहां एक तरफ विपक्ष इस मामले को लेकर नीतीश सरकार पर हमला कर रहा है तो वहीं दूसरी तरफ इस मामले में बिहार सरकार में मंत्री मंजू वर्मा के पति चंद्रेश्वर वर्मा का नाम सामने आने से मामले ने और तूल पकड़ लिया है। हालांकि मंत्री ने इन सभी आरोपों को आधारहीन बताते कहा है कि जांच में सब पता चल जाएगा।

गौरतलब है कि मामले में खुलासा हुआ था कि सामाजिक कल्‍याण मंत्री कुमारी मंजू वर्मा के पति चंद्रेश्‍वर वर्मा अक्‍सर शेल्टर होम आया करते थे। चंद्रेश्‍वर वर्मा पर आरोप है कि वह जब भी शेल्टर होम आते थे, तब सभी अधिकारी और कर्मचारियों को ग्राउंड फ्लोर पर बैठने के लिए कहते थे और खुद ऊपर की मंजिल पर चले जाते थे। जहां बच्चियां रहती थी। यह आरोप बाल संरक्षण अधिकारी रवि कुमार रोशन की पत्‍नी शीबा कुमारी सिंह ने लगाए हैं। फिलहाल शेल्टर होम मामले में रवि कुमार जेल में बंद हैं।

Created On :   28 July 2018 7:06 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story