नीतीश जी गोडसे को मानने वाले गांधीवादी हैं : तेजस्वी यादव

Tejashwi Yadav targets Nitish kumar over Mohan Bhagwats Bihar tour
नीतीश जी गोडसे को मानने वाले गांधीवादी हैं : तेजस्वी यादव
नीतीश जी गोडसे को मानने वाले गांधीवादी हैं : तेजस्वी यादव

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने संघ प्रमुख मोहन भागवत के बिहार दौरे को लेकर सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। पिछले एक साल में संघ प्रमुख के बार-बार हो रहे बिहार दौरे को तेजस्वी ने नीतीश कुमार की मेहरबानियां करार दिया है। उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार गांधी जी की हत्या करने वाले नाथूराम गोडसे को मानते हैं और गांधीवादी होने का ढोंग करते हैं।

राजद नेता ने शुक्रवार को एक ट्वीट में लिखा, "नीतीश चाचा की मेहरबानियाँ है कि आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत जी फिर बिहार दौरे पर है, इसलिए सतर्क रहिए, सचेत रहिए, सावधान रहिए। नीतीश चाचा को सिर्फ़ और सिर्फ़ कुर्सी की चिंता है। नीति, सिद्धांत और विचार तो कुछ है ही नहीं। नीतीश जी गोडसे को मानने वाले गांधीवादी है।"
 


गौरतलब है कि बिहार में महागठबंधन टूटने के बाद से तेजस्वी यादव लगातार नीतीश कुमार के खिलाफ आक्रामक बयानबाजी करते रहे हैं। सोशल मीडिया के माध्यम से वह हर मौके पर नीतीश सरकार को घेरे रहते हैं। हाल ही में कर्नाटक में सरकार बनाने को लेकर चले ड्रामे पर भी उन्होंने नीतीश कुमार को घेरा था। उन्होंने नीतीश से पूछा था कि जब कर्नाटक में बीजेपी अन्य दलों के विधायकों की खरीद-फरोख्त में लगी हुई थी, तो आप चुप क्यों थे और आपकी ये चुप्पी किसके पक्ष में थी?

तेजस्वी ने ट्वीट कर पूछा था, "नीतीश चाचा जी, लोकतंत्र की माफ़ियागिरी में आपकी चुप्पी आपके परम सहयोगी दल के पक्ष में थी या विपक्ष में ! आप नहीं बताईयेगा लेकिन बिहार का आवाम समझ गया है आपकी चुप्पी में आपका पूर्ण समर्थन भाजपाई तानाशाही और लूटतंत्र के साथ था।" तेजस्वी ने यह भी लिखा था कि, "नैतिकता का राग अलापने वाले चाचा जी, विधायकों से मोलभाव करते, लोकतंत्र की माफियाओं द्वारा बोली लगाते येदियुरप्पा व उनके जमात के टेप से तो आप अवगत हो गए होंगे? लोकतंत्र को बेचने वाली सहयोगी BJP के भ्रष्टाचार पर बोलने के लिए आपकी अंतरात्मा धिक्कार नहीं रही, क्या? बोलिए तो सही!"

Created On :   25 May 2018 11:54 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story