comScore
Dainik Bhaskar Hindi

प्रणाम इंदौर प्रोग्राम के दौरान गिरा पंडाल, बाल-बाल बचे वेंकैया, सुमित्रा

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 14:33 IST

627
0
0
प्रणाम इंदौर प्रोग्राम के दौरान गिरा पंडाल, बाल-बाल बचे वेंकैया, सुमित्रा

टीम डिजिटल, इंदौर. शहर को देश का सबसे साफ घोषित किए जाने की खुशी में आज यहां एक कार्यक्रम के दौरान आंधी की वजह से पंडाल गिर गया. इस घटना में दो दर्जन लोग घायल हो गए. कार्यक्रम में लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन, केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू और एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद थे.

प्रणाम इंदौर नाम का यह कार्यक्रम स्वच्छता सर्वेक्षण 2017 में प्रदेश के 22 शहरों के देशभर के 100 सबसे साफ शहरों में शामिल होने और इंदौर के देश का सबसे साफ शहर घोषित होने की खुशी में प्रदेश सरकार और नगर निगम द्वारा आभार कार्यक्रम 'प्रणाम इंदौर' आयोजित किया गया था. कार्यक्रम शुरू होते ही जोरदार बारिश के कारण कार्यक्रम स्थल पर पांडाल गिर गया. हालांकि अतिथियों को सुरक्षित निकाला गया. कई लोग पांडाल में फंस गए थे. आंधी के कारण जैसे ही पांडाल गिरा मौके पर अफरातफरी मच गई. करीब दो दर्जन लोगों को घायल होने पर आसपास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कुछ लोगों को आईसीयू में भर्ती कराया गया है.

घटना के बाद सीएम ने एकाधिक ट्वीट किए और घायलों के उचित उपचार की बात कही है. सीएम घायलों का हाल चाल जानने अस्पताल भी पहुंचे. अधिकारी इसे प्राकृतिक आपदा बताते रहे.

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर