comScore
Dainik Bhaskar Hindi

अमरावती में खुली घूम रही बाघिन से दहशत, घरों में कैद हुए लोग, देखें video 

BhaskarHindi.com | Last Modified - October 04th, 2017 14:04 IST

2.5k
0
0
अमरावती में खुली घूम रही बाघिन से दहशत, घरों में कैद हुए लोग, देखें video 

डिजिटल डेस्क, अमरावती। अमरावती के जंगल क्षेत्र व आसपास रहने वाले नरभक्षी बाघिन का आतंक बना हुआ है। जंगल से सटे गांव के लोग काफी दहशत में हैं। वे घर से निकलने से कतरा रहे हैं। एक के बाद एक इस नरभक्षी बाघिन ने कभी मानव तो कभी मवेशियों को निवाला बनाना शुरू किया है। वरूड तहसील में खुले में घूम रही नरभक्षी  बाघिन घोराड गांव के राजेन्द्र पाटील के खेत के बांध पर दिखाई दी। वन विभाग, हैदराबाद से आई टीम, व एसआरपीएफ नागपुर की टीम बाघिन को पकड़ने के लिए जुटी हुई है।

हाथी से भी नहीं घबराती ‘बैखोफ बाघिन’

इस बाघिन को पकड़ने के लिए वन विभाग की टीम हाथियों और जीप की मदद से गश्त में लगी है। एक बार ऐसा भी हुआ कि विभाग को बाघिन सड़क किनारे बैठी हुई मिली, लेकिन ये बाघिन इतने लोगों को एक साथ देखकर डर कर नहीं भागी बल्कि उसने तो अपने से कई गुना बड़े हाथी पर हमला कर दिया।

बाघिन के खौफ से घर में कैद हुए लोग

इस बाघिन के शिकार ने वहां मौजूद मवेशियों के साथ साथ इंसानों को अपना शिकार बनाना शुरु कर दिया है इस बात के कई मामले सामने आये हैं कि इसने इंसानों पर ही बाघिन ने हमला कर दिया। इस बात से खौफ में आए रहवासियों ने अपने घर से निकलना है बंद कर दिया है। कई बार ये बाघिन लोगों के घर के बाहर भी घूमती दिखाई दी जिसको उन लोगों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download