comScore

J&K : अनंतनाग में आतंकी हमला, 6 जवान शहीद

July 27th, 2017 15:48 IST
J&K : अनंतनाग में आतंकी हमला, 6 जवान शहीद

टीम डिजिटल, अनंतनाग. जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले के अचबल में पुलिस दल पर आतंकी हमला हुआ है. शुक्रवार शाम 7 बजे हुए इस हमले में 6 जवान शहीद हो गए हैं जिसमें एक एसएचओ फिरोज डार भी शहीद हुए हैं. पुलिसकर्मियों पर हमले की जिम्मेदारी लश्कर-ए-तैयबा ने ली है. हमले के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया है और तलाशी अभियान शुरू कर दिया है. 

बता दें कि यहां आतंकियों ने पुलिस दल पर अचानक हमला किया. दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में पुलिस कर्मियों का दल एसएचओ के साथ ड्यूटी करके लौट रहा था. पुलिसकर्मी जिप्सी में सवार होकर इलाके से गुजर रहे थे. इसी दौरान आतंकियों ने घात लगाकर पुलिस दल पर हमला कर दिया. आतंकियों ने पुलिसकर्मियों को घेरकर उन पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी जिससे जिप्सी में सवार सभी 6 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई. इसके बाद आतंकी पुलिसकर्मियों के हथियार लेकर फरार हो गए. 

अमरनाथ यात्रा पर खतरा

जम्मू-कश्मीर में हो रहे लगातार हमलों से अमरनाथ यात्रा पर खतरा मंडराने लगा है. बता दें कि अमरनाथ यात्रा 29 जून से शुरू हो रही है, जो पहलगाम और बालटाल के रास्ते पूरी की जाएगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अमरनाथ यात्रा के दौरान हाई अलर्ट के साथ 30 हजार से ज्यादा पैरा मिलिट्री फोर्सेस को तैनात किया जाएगा.

Loading...
कमेंट करें
oeiJg
Loading...
loading...