CRPF कैंप पर आतंकी हमला नाकाम , 4 आतंकी ढेर

terrorist attack on crpf camp in bandipur ,4 terrorist killed
CRPF कैंप पर आतंकी हमला नाकाम , 4 आतंकी ढेर
CRPF कैंप पर आतंकी हमला नाकाम , 4 आतंकी ढेर

टीम डिजिटल, बांदीपाेरा.जम्मू-कश्मीर के बांदीपुरा में सेना ने सीआरपीएफ कैंप पर एक आतंकी हमले को किया विफल. इस दौरान सेना ने 4 आतंकियों को मार गिराया. जानकारी के अनुसार उत्तरी कश्मीर के संबल में स्थित सीआरपीएफ की 45वीं बटालियन कैंप पर सोमवार सुबह आतंकियों ने हमला बोल दिया.

आतंकियों ने पहले ग्रेनेड से हमला किया, फिर भारी गोलीबारी की. पहले से ही सतर्क संतरी ने इस हमले को पूरी तरह से नाकाम कर दिया. हमले में शामिल चारों आतंकियों को मार गिराया गया है. इसमें दो विदेशी और दो स्थानीय हो सकते हैं. यह एनकाउंटर करीब 1 घंटे तक चला. बाद में सीआरपीएफ की मदद की लिए जम्मू-कश्मीर पुलिस भी आ गई. मारे गए आतंकियों के पास से चार AK47 और दर्ज़नभर ग्रनेड के साथ भारी मात्रा मे गोला बारूद मिला है.

सीआरपीएफ के मुताबिक-हमले के लिए लश्कर के आतंकी जिम्मेदार हो सकते हैं. बड़ी बात यह कि इस ऑपरेशन में सीआरपीएफ को कोई नुकसान नहीं हुआ है. 3 मई को ही आतंकियों ने कश्मीर के काजीगुंड में सेना के काफिले पर हमला कर दिया था, जिसमें दो जवान शहीद हुए और चार घायल. बाद मे आतंकी भाग निकले. उत्तर कश्मीर के सोपोर में सुरक्षा बलों ने 1 जून को उन दो आतंकियों को मार गिराया था, जिन आतंकियों ने एक दिन हमला कर चार पुलिसकर्मी को घायल कर दिया था. फिलहाल उत्तर कश्मीर में 100 के करीब आतंकी सक्रिय हैं, जिनमें अधिकतर विदेशी हैं, जबकि दक्षिण कश्मीर में भी करीब इतने ही आतंकी सक्रिय हैं, लेकिन उनमें स्थानीय आतंकियों की तादाद ज्यादा है.

 

Created On :   5 Jun 2017 4:10 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story