आतंकियों की मौत पर बौखलाया हाफिज सईद, भारत से युद्ध की गीदड़भभकी

terrorists Hafiz Saeed once again threatened the war with india
आतंकियों की मौत पर बौखलाया हाफिज सईद, भारत से युद्ध की गीदड़भभकी
आतंकियों की मौत पर बौखलाया हाफिज सईद, भारत से युद्ध की गीदड़भभकी

डिजिटल डेस्क, कश्मीर। आतंकियों के सरगना हाफिज सईद ने एक बार फिर से युद्ध की धमकी दी है। जम्मू कश्मीर में बीते दो दिनों में हुए आतंकियों पर अब तक के सबसे बड़े ऑपरेशन से हाफिद सईद इस कदर बौखला गया है कि उसने पाकिस्तान सरकार से भारत के खिलाफ जंग करने की बात कही है। इतना ही नहीं उसने धमकी दी है कि घाटी में मारे गए उसके शागिर्दों का बदला वो जरुर लेगा। 

 

एनकाउंटर के बाद घाटी में तनाव

दक्षिण कश्मीर के शोपियां में भारतीय जवानों ने रविवार को पिछले एक एक दशक के सबसे बड़े एनकाउंटर को अंजाम देते हुए 12 आतंकियों को मार गिराया था जिससे आतंकी बौखलाए हुए हैं। मारे गए सभी आतंकी लश्कर से ही जुड़े हुए थे और अब उनकी मौत पर आतंकी सरगना हाफिज सईद ने भारत पर हमले की धमकी दी है। वहीं इस कार्रवाई के बाद दक्षिण कश्मीर में हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं यहां अलगाववादी संगठन हुर्रियत कॉन्फ्रेंस ने सेना के एनकाउंटर को फर्जी बताते हुए कहा है कि सेना ने बेगुनाह युवकों को मारा है।

 

हुर्रियत ने मारे गए आतंकियों को शहीद बताते हुए बंद का भी ऐलान किया है और लोगों से मारे गए आतंकियों के जनाजे में शामिल होने की अपील की है। हुर्रियत कॉन्फ्रेंस की तरफ से आए इस बयान के बाद सुरक्षा व्यवस्था बेहद कड़ी कर दी गई है और दक्षिण कश्मीर में इंटरनेट सेवाओं पर रोक लगा दी गई है। 

 

सेना के ऑपरेशन ऑल आउट का असर 

भारतीय सेना जम्मू कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ बीते तीन महीनों से ऑपरेशन ऑल आउट चला रही है और अब तक अलग अलग कार्रवाई कर 52 आतंकियों को अपनी गोलियों को अपना निशाना बना चुकी है। भारतीय सेना के बढ़ते कदमों और घाटी से आतंकियों के सफाये से आतंकी और उनके आका बुरी तरह घबराए हुए हैं और इस तरह की गीदड़ भक्कियां दे रहे हैं। आपको बता दें कि बुरहान वानी के एनकाउंटर के बाद भी पाकिस्तान में बैठे आतंकियों के सरदार ने भारत के खिलाफ जहर उगला था और बदला लेने की धमकी दी थी।

Created On :   2 April 2018 7:36 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story