comScore

जम्मू-कश्मीर: कुलगाम के गोपालपोरा में मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर: कुलगाम के गोपालपोरा में मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

हाईलाइट

  • कुलगाम के गोपालपोरा इलाके में मुठभेड़ 
  • सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया

डिजिटल डेस्क, कुलगाम। जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। कुलगाम के गोपालपोरा इलाके में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया है। अभी भी कुछ आतंकियों के छिपे होने की खबर है। सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेर लिया है। दोनों ओर से फायरिंग की जा रही है। सर्च ऑपरेशन जारी है।

कुलगाम के गोपालपोरा में देर रात से ही सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच गोलीबारी चल रही है। जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी कि दक्षिण कश्मीर के गोपालपोरा इलाके में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं। जानकारी के आधार पर सुरक्षाबलों ने पूरे इलाकों को घेर लिया। जिसके बाद आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया।

पुलवामा में तीन आतंकी मारे गए थे
बता दें कि इससे पहले 18 मई को भी जम्मू-कश्मीर में दक्षिणी पुलवामा जिले के पंजगाम में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को ढेर कर दिया था। मुठभेड़ में मारे गए तीनों आतंकी हिजबुल मुजाहिदीन संगठन के थे। जिनकी पहचान शौकत डार, इरफान वार और मुजफ्फर शेख के रूप में हुई थी। इनमें से एक आतंकी शौकत डार जून 2018 में सेना के जवान औरंगजेब की हत्या करने वाले ग्रुप में शामिल था।

कमेंट करें
zV0H2