comScore

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने मार गिराए दो आतंकी


हाईलाइट

  • शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़
  • दो आतंकी ढेर, हथियार और विस्फोटक बरामद

डिजिटल डेस्क, शोपियां। जम्मू-कश्मीर के शोपियां में रविवार को सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। शोपियां के हिंद सीता पोरा इलाके में मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। आतंकियों के पास से कई हथियार और विस्फोटक भी बरामद किए गए हैं। फिलहाल मुठभेड़ के बाद पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

दरअसल शोपियां के हिंद सीता पोरा इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सुबह तलाशी अभियान चलाया। इसी दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। जिसके बाद सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। सुरक्षाबलों की जवाबी कार्रवाई में दो आतंकी ढेर हो गए। मारे गए आतंकियों के शव भी बरामद कर लिए गए है। इनके पास से कई हथियार और अन्य विस्फोटक भी बरामद किए गए हैं।

शोपियां में ही मारा गया था ISJK का बड़ा कमांडर
गौरतलब है कि इससे पहले शुक्रवार (10 मई ) को भी जम्मू-कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़ हुई थी। इसमें सुरक्षा बलों ने आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट जम्मू एंड कश्मीर (ISJK) के कमांडर इशफाक अहमद सोफी को ढेर कर दिया था। इशफाक अहमद सोफी कश्मीर में ISJK का बड़ा कमांडर था। इशफाक के पास से भी हथियार और गोलाबारूद बरामद हुए थे।

Loading...
कमेंट करें
Ap852
Loading...
loading...