comScore

J&K: शोपियां और किश्तवाड़ में मुठभेड़, तीन आतंकी ढेर, दो पुलिसकर्मी घायल


हाईलाइट

  • शोपियां के सुगन क्षेत्र में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़

डिजिटल डेस्क, शोपियां। जम्मू-कश्मीर के शोपियां और किश्तवाड़ जिले में शुक्रवार (31 मई) को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। शोपियां में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली। शोपियां के सुगन इलाके में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है। आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन में सेना, सीआरपीएफ और पुलिस शामिल है। वहीं किश्तवाड़ में भी आतंकियों और सुरक्षाकर्मियों के बीच मुठभेड़ हुई। गोलीबारी में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए।

जानकारी के मुताबिक, सुरक्षा बलों को शोपियां के घनाड गांव में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद इलाके में दबिश दी गई। सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया, इसी दौरान आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। आतंकियों के पास से हथियार भी बरामद किए गए हैं।

बता दें कि इससे पहले गुरुवार को बारामूला के सोपोर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थी। सुरक्षा बलों ने डांगेर पोरा इलाके के बुनपोरा में मुठभेड़ के दौरान लश्कर के दो आतंकियों को ढेर कर दिया था। मुठभेड़ स्थल से हथियार और गोला-बारूद सहित अन्य सामग्री भी बरामद की गई थी।

बुधवार को शोपियां के पिंजौर में भी मुठभेड़ के दौरान एक आतंकी को मार गिराया गया था, जबकि एक सुरक्षाकर्मी शहीद हो गया था। एनकाउंटर के बाद हुई हिंसक झड़प में एक आम नागरिक की भी मौत हो गई थी। वहीं मंगलवार को भी जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया था। 

कमेंट करें
i6CVk