comScore

जम्मू-कश्मीर: शोपियां और हंदवाड़ा में मुठभेड़, चार आतंकी ढेर

March 28th, 2019 15:47 IST
जम्मू-कश्मीर: शोपियां और हंदवाड़ा में मुठभेड़, चार आतंकी ढेर

हाईलाइट

  • जम्मू-कश्मीर के शोपियां और हंदवाड़ा में मुठभेड़
  • शोपियां में तीन और हंदवाड़ा में एक आतंकी ढेर।
  • आतंकियों के पास से बड़ी संख्या में हथियार बरामद।

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में गुरुवार को सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। सुरक्षाबलों ने दो ऑपरेशन में चार आतंकियों को मार गिराया है। शोपियां में बुधवार देर रात सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच शुरू हुई मुठभेड़ गुरुवार को भी जारी रही। सीआरपीएफ, आर्मी और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जॉइंट ऑपरेशन में तीन आतंकी ढेर हुए हैं। आतंकियों के पास से बड़ी तादाद में हथियार भी बरामद हुए हैं। वहीं हंदवाड़ा में भी एक आतंकी को मार गिराया  है।

जानकारी के मुताबिक बुधवार रात शोपियां के केल्लार इलाके में आतंकियों के होने की खबर मिली थी। इसके बाद सीआरपीएफ, आर्मी और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने ज्वॉइंट ऑपरेशन चलाया। घंटों दोनों ओर से गोलीबारी के बाद गुरुवार सुबह तीन आतंकियों के शव बरामद हुए। सुरक्षाबलों ने मारे गए आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार भी बरामद किए हैं। 


शोपियां में मारे गए आतंकियों की पहचान सज्जाद खांडे, आकिब अहमद डार और बशरत अहमद मीर के तौर पर हुई है। ये सभी पुलवामा के रहने वाले थे। वहीं, जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में भी गुरुवार सुबह आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षों बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया था। हंदवाड़ा के यारो इलाके में सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को घेर रखा था। मुठभेड़ के दौरान एक आतंकी को ढेर कर दिया।

कमेंट करें
9T0tm