राज ठाकरे ने कहा ओवैसी के साथ मिलकर दंगे करा सकती है सरकार

राज ठाकरे ने कहा ओवैसी के साथ मिलकर दंगे करा सकती है सरकार
हाईलाइट
  • औवेसी के साथ मिलकर दंगे करा सकती है सरकार-राज ठाकरे
  • मनसे चीफ ने योगी पर साधा निशाना
  • सरकार के पास दंगा कराने अलावा कोई चारा नहीं-ठाकरे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) चीफ राज ठाकरे ने सोमवार को सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा कि राम मंदिर को लेकर मोदी सरकार और असदुद्दीन ओवैसी के बीच सांठगांठ है। राज ठाकरे ने यह दावा भी किया है कि राम मंदिर के मुद्दे पर सरकार दंगे कराना चाहती है। मुंबई के विक्रोली में पार्टी के कार्यक्रमॉ को संबोधित करते हुए राज ठाकरे ने यह बयान दिया।

राम मंदिर के नाम पर दंगे होंगे
राज ठाकरे ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें दंगे का मॉड्यूल बताने के लिए दिल्ली से एक फोन आया था। राज ठाकरे ने बताया कि एक सुबह उनके पास दिल्ली से फोन आया जो कि बहुत ही गंभीर था, मनसे चीफ के अनुसार, आने वाले दिनों में राम मंदिर के नाम पर दंगे होंगे और इसके लिए औवेसी के साथ सांठगाठ है।

दंगा कराने अलावा कोई चारा नहीं
मनसे प्रमुख ठाकरे ने कहा कि मौजूदा सरकार के पास दिखाने के लिए अपना कोई ठोस काम नहीं है। इसलिए सरकार के पास हिंदुओं और मुस्लिमों के बीच दंगा कराने के अलावा कोई चारा नहीं बचा है।

योगी पर साधा निशाना
राज ठाकरे ने कहा कि इसके ट्रेलर के तौर पर आपने बिना बालों वाला भगवा कपड़े पहनने वाला आदमी देखा होगा (कार्यकर्ताओं में कोई कहता है योगी-योगी) हां योगी, मुझे हमेशा लगता है कि क्या वह एक सीएम है। सीएम योगी ने अब तक राज्य के विकास को लेकर एक भी शब्द नहीं बोला है। योगी हमेशा जाति और धर्म के बीच नफरत की बात करता है। ऐसे ही एक दिन उन्हें पता चला कि हनुमान दलित थे। क्या हमने कभी राम या हनुमान की जाति के बारे में सोचा है?

पुलिस को सतर्क रहना होगा
राज ठाकरे ने यहां कहा कि आने वाले दिनों में देश की राजनीति किस दिशा में जा रही है, आप इसका अनुमान लगा सकते हैं। ओवैसी के बारे में जो भी कहा वह तो शुरुआत है, मैं आपको सतर्क कर रहा हूं कि नजर बनाए रखिए। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि कोई दंगे न हों, जनता के साथ पुलिस को भी इस मामले में सतर्क रहना चाहिए।

 

 

Created On :   4 Dec 2018 3:05 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story