एसबीआई चौक पर पलटा धान से लदा ट्रक- नाला बनाने की जा रही खुदाई के कारण हुआ हादसा 

The accident occurred due to digging of paddy-laden truck-drain on SBI Chowk.
एसबीआई चौक पर पलटा धान से लदा ट्रक- नाला बनाने की जा रही खुदाई के कारण हुआ हादसा 
एसबीआई चौक पर पलटा धान से लदा ट्रक- नाला बनाने की जा रही खुदाई के कारण हुआ हादसा 

डिजिटल डेस्क जबलपुर । विजय नगर थाना क्षेत्र में एसबीआई चौराहे पर रात साढ़े 8 बजे के करीब धान लोड कर जा रहा  ट्रक नाला बनाने की जा रही खुदाई में फँसकर पलट गया। ट्रक पलटने से चौराहे पर अफरा-तफरी मच गयी, वहीं ट्रक में लोड धान नाले में पलट गयी। हादसे के बाद ट्रक का चालक फँस गया था जिसे लोगों ने ट्रक के सामने का काँच तोड़कर बाहर निकाला। 
सूत्रोंं के अनुसार माढ़ोताल क्षेत्र स्थित एक मिल से धान लेकर  ट्रक क्रमांक एमपी 20 एचबी 2188 का चालक भीकम कछपुरा के लिए रवाना हुआ था। वह दीनदयाल चौक से एसबीआई चौक होकर कछपुरा जा रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार  एसबीआई चौक के पास चल रहे नाला निर्माण के लिए की गयी खुदाई के गड्ढे में फँसकर ट्रक नाले में ही पलट गया था। नाले में ट्रक पलटने से चालक ट्रक में ही फँसा रह गया जिसे लोगों ने ट्रक के सामने का काँच तोड़कर बाहर निकाला और उपचार के लिए अस्पताल रवाना किया। सूचना मिलने पर विजय नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुँची और मामला दर्ज किया है।  
दवाइयाँ व नकदी ले गए चोर
अधारताल थाना क्षेत्र में जयप्रकाश नगर स्थित एक दवा दुकान का ताला तोड़कर अज्ञात चोर ने दुकान से दवाइयाँ व नकदी रकम के अलावा कीमती सामान चोरी कर लिया। जानकारी लगने पर दुकान संचालक ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। सूत्रोंं के अनुसार जयप्रकाश नगर निवासी अनिल विश्वकर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह क्षेत्र में मेडिकल स्टोर चलाता है। बीती रात साढ़े 10 बजे दुकान बंद कर वह घर चला गया था। सुबह आकर देखा तो शटर का ताला टूटा हुआ था और दुकान का सामान बिखरा पड़ा था। कोई अज्ञात चोर दुकान में घुसकर मेडिकल स्टोर के गल्ले में रखे 4 हजार रुपये, पावर बैंक, एयरफोन एवं कीमती दवाइयाँ चोरी कर ले गया है।
 

Created On :   14 Nov 2019 7:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story