comScore
Dainik Bhaskar Hindi

अतिक्रमण में जब्त सामान घर ले गएअधिकारी, देखें वीडियो

BhaskarHindi.com | Last Modified - August 22nd, 2018 19:00 IST

417
0
0

डिजिटल डेस्क, अमरावती। अतिक्रमण की कार्रवाई वैसे तो जनता के हित के लिए की जाती है लेकिन अमरावती मनपा के एक अधिकारी द्वारा अतिक्रमण की कार्रवाई अपना घर भरने के लिए किए जाने का मामला सामने आया है।  अतिक्रमण की आड़ में एक अधिकारी ने  सारा माल अपने घर भिजवा दिया।  यह कारनामा मनपा के अतिक्रमण विभाग के निरीक्षक ने किया है। जिससे अमरावती मनपा पुन: सुर्खियों में आ गई है। जानकारी के अनुसार राजापेठ पुलिस थाने के पीछे मनपा भंगार गोदाम से जब्त किया हुआ माल  बुधवार को दोपहर 1.30  बजे के करीब मनपा कर्मचारियों को बुलाकर  अपने निवासस्थान गायत्री नगर स्थित अपने घर में  रखवा दिया।  

अतिक्रमण का जब्त और भी माल है घर में
जानकारी के मुताबिक अतिक्रमण  विभाग में निरीक्षक पद पर कार्यरत विजय गावंडे द्वारा यह कारनामा किया गया है। यह भी जानकारी मिली है कि कुछ दिन पूर्व अतिक्रमण विभाग द्वारा जब्त किए गए स्टूल को भी अपने घर भिजवा दिया था। दैनिक भास्कर के हाथ लगे कुछ फोटोग्राफ और वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि विजय गावंडे जब्त किया हुआ माल अपने घर में रख रहे हैं। गावंडे ने जब्त किये हुए लोहे के पाइप और कुछ लोहे की जालियां मनपा के ट्रक में लादकर सीधे अपने घर रख दी। एक ओर महानगरपालिका आयुक्त हेेमंत पवार द्वारा मनपा को पटरी पर लाने के लिए  प्रयास जारी है, दूसरी ओर मनपा के ही अधिकारी आम नागरिकों का जब्त किया हुआ माल डकार रहे हैं। देखना यह होगा कि इस मामले में मनपा आयुक्त हेमंत पवार क्या कार्रवाई करते हैं।

नियमों का उल्लंघन: इस संदर्भ में मनपा आयुक्त हेमंत पवार का कहना है कि  अतिक्रमण कार्रवाई में जब्त किया गया माल कोई भी अधिकारी या कर्मचारी अपने घर नहीं ले जा सकता । ऐसा करना नियमों के खिलाफ है और ऐसा करने वाले के खिलाफ कार्रवाई भी की जाती है। अगर यह सच है तो  संबंधित पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 
 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर