comScore

MWC से पहले लीक हुईं Asus Zenfone 5 Lite की तस्वीरें, फोन में होंगे 4 कैमरे!

BhaskarHindi.com | Last Modified - February 12th, 2018 12:22 IST

MWC से पहले लीक हुईं Asus Zenfone 5 Lite की तस्वीरें, फोन में होंगे 4 कैमरे!

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। फरवरी के अंत में आयोजित होने जा रहे MWC 2018 में तमाम बड़ी कंपनियां अपने स्मार्टफोन से पर्दा उठाएंगी। इसी कड़ी में एक बार फिर से असूस जेनफोन 5 लाइट की तस्वीरें लीक हुई हैं। हमें पहले से उम्मीद है कि असूस के इवेंट में जेनफोन 5 से पर्दा उठ सकता है लेकिन अब जेनफोन 5 के लाइट वर्जन के आने की चर्चा तेज हो गई है। लीक हुई तस्वीर के जरिए इस स्मार्टफोन में 4 कैमरे देखे गए हैं। टिप्सटर इवान ब्लास की मानें तो फोन के रियर में 16 मेगापिक्सल के डुअल कैमरे होंगे व फ्रंट में सेल्फी के दीवानों के लिए यह स्मार्टफोन 20 मेगापिक्सल के कैमरे से लैस हो सकता है। पोर्ट्रेट को ज्यादा बेहतर बनाने के लिए इस कैमरे में आर्टीफिशियल बुकेह व ब्यूटी मोड भी जोड़ा गया है।

 

Image result for Asus Zenfone 5 Lite
 

स्मार्टफोन में 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला फुल एचडी प्लस रेजॉल्यूशन वाला डिस्प्ले भी देखा गया है। इसमें 5.7 से 6.0 इंच के बीच आकार वाले डिस्प्ले की उम्मीद है। साथ ही फोन के बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। फोन के फ्रंट में डुअल कैमरे की जगह देखी गई है। बता दें कि एमडब्ल्यूसी 2018 में असूस का इवेंट 27 फरवरी को तय हुआ है। कंपनी इस दिन अपनी जेनफोन 5 सीरीज से पर्दा उठा सकती है।


मार्सल कैंपस नाम के यूजर ने इंस्टाग्राम पर हाल में असूस के हैंडसेट की तस्वीर पोस्ट की है। चर्चा है कि यह असूस का जेनफोन 5 लाइट है, जिसका ज़िक्र टिप्सटर इवान ब्लास ने कुछ घंटों पहले किया है। तस्वीर में देखे गए फोन का कुलजमा डिज़ाइन और वर्टिकलट, सेंट्रल कैमरा का प्लेसमेंट इस बात का इशारा हैं कि यह जेनफोन 5 लाइट ही है। हाल के दिनों में जिस रेग्युलर जेनफोन 5 की तस्वीरें आई हैं, उन्हें देखते हुए इसे जेनफोन 5 लाइट ही माना जा रहा है। तस्वीर के मुताबिक हैंडसेट के बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर देखा गया है, जिसका सीधा मतलब यह हुआ है कि फोन में कैपसिटिव कंट्रोल और होम बटन होना मुश्किल है। फोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट होने की भी बात कही जा रही है।

बता दें कि असूस जेनफोन 5 सीरीज के अलावा एमडब्ल्यूसी 2018 में जिन स्मार्टफोन पर तकनीक के दीवानों की नजर है उनमें कई बड़े ब्रांड के फोन शामिल हैं। इनमें सैमसंग गैलेक्सी एस9, एस9 प्लस, सोनी एक्सपीरिया एक्सज़ेड प्रो, शाओमी मी मिक्स 2एस, नोकिया 1, नोकिया 7 प्लस, नोकिया 8 (2018) और नोकिया 9 का लोगों को बेसब्री से इंतज़ार है।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l