Flipkart पर 10 अक्टूबर से The Big Billion Days, मिलेंगे खास आॅफर 

The Big Billion Days sale on Flipkart from October 10 to 14
Flipkart पर 10 अक्टूबर से The Big Billion Days, मिलेंगे खास आॅफर 
Flipkart पर 10 अक्टूबर से The Big Billion Days, मिलेंगे खास आॅफर 
हाईलाइट
  • कई कैटेगिरी में मिलेगा अतिरिक्त डिस्काउंट
  • क्रेडिट और डेबिट कार्ड से पेमेंट पर डिस्काउंट
  • सेल के दौरान स्मार्टफोन पर मिलेगी भारी छूट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत में नवरात्रि से त्यौहारी सीजन की शुरुआत होने वाली है, इससे पहले ही कई कंपनियों ने ग्राहकों को लुभाने के लिए विभिन्न तरह के आॅफर देना शुरु कर दिए हैं। इनमें ई कॉमर्स कंपनी Flipkart और Amazon भी शामिल हैं। दोनों कंपनियों की सेल 10 अक्टूबर से शुरु होंगी। इनमें Flipkart पर The Big Billion Days सेल 10 से 14 अक्टूबर तक जारी रहेगी। इस दौरान ग्राहकों को Flipkart द्वारा खास आॅफर दिए जाएंगे। 

स्मार्टफोन पर भारी छूट
Flipkart की साल भर में सबसे बड़ी सेल का यह पांचवां संस्करण होगा। इस चार दिवसीय सेल में ग्राहकों को इलेक्ट्रॉनिक से लेकर घर के सामान तक की वस्तुएं आॅफर के साथ मिलेंगी। इनमें स्मार्टफोन भी शामिल हैं। यहां 11 अक्टूबर से Xiaomi, Samsung, Motorola, Asus, Vivo और अन्य हैंडसेट कंपनियों के मोबाइल फोन पर आकर्षक ऑफर्स की भरमार होगी।

No Cost EMI
खास बात यह कि इसमें HDFC कार्ड से पेमेंट करने वाले ग्राहकों को कई आॅफर्स दिए जाएंगे। इस सेल में ग्राहकों को No Cost EMI, Debit Card Emi जैसी सुविधाएं मिलेंगी। यह एक बिग सेल होगी, जिसमें कंपनी ग्राहक को कई सारे आॅफर्स के जरिए डिस्काउंट देगी। Flipkart ने एचडीएफसी बैंक के साथ साझेदारी की है, जिसमें 10 फीसदी तक डिस्काउंट भी दिया जाएगा। यह क्रेडिट और डेबिट कार्ड दोनों पर मिलेगा।

कैटेगरी
Flipkart की सेल में कई कैटेगरी शामिल होंगी। पहले दिन की सेल में जहां फैशन, टीवी, स्मार्ट डिवाइस आदि से जुड़े प्रोडक्ट मिलेंगे। वहीं दूसरे दिन से स्मार्टफोन्स, गैजेट्स और अन्य चीजों की बिक्री होगी। इसके अलावा इस सेल में महाप्राइस ड्रॉप के तहत लिमिटेड समय के लिए कंपनी ग्राहकों को ज्यादा डिस्काउंट देगी। यह डिस्काउंट 20 प्रतिशत तक होगा। इन ऑफर्स का फायदा मोबाइल एप और वेबसाइट के जरिए से उठाया जा सकेगा।

खास आॅफर
इस सेल में Rush Hour के तहत पहले दो घंटों के लिए प्रोडक्ट्स उपलब्ध होंगे। वहीं फ्लैश सेल को लेकर कंपनी का दावा है कि वह 120 घंटों में तकरीबन 120 डील्स लेकर आएगी।  
 

 

 

Created On :   8 Oct 2018 12:36 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story