comScore
Dainik Bhaskar Hindi

ऑनर किलिंग : युवक- युवती की हत्या कर पहचान छिपाने जला दिए शव

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 13th, 2018 18:26 IST

1.2k
0
0
ऑनर किलिंग : युवक- युवती की हत्या कर पहचान छिपाने जला दिए शव

डिजिटल डेस्क, छिन्दवाड़ा/परासिया। थाना क्षेत्र उमरेठ में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। हत्यारों ने युवक - युवती की हत्या करने के बाद उनकी पहचान छुपाने कपड़ा लपेटकर चेहरा जला दिया। शीलादेही के जंगल में चरवाहा द्वारा शव को देखकर वन विभाग को सूचना दी। इसके बाद पुलिस को घटना से अवगत कराया पुलिस की सूचना के बाद फारेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंच कर जरूरी जांच पड़ताल की। पुलिस अब मृतकों के फिंगर प्रिंट लेकर पहचान करने जुट गई है। पुलिस मृतकों के बारे में जांच पड़ताल कर रही है। किंतु अभी तक कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है। पुलिस का अनुमान है कि मृतकों को कहीं दूर से लाकर भी यहां घटना को अंजाम दिया गया होगा। इस आधार पर भी जिले दूसरों थानों सहित पड़ोसी जिलों को सूचना दी गई है।

अभी नहीं लगा कोई सुराग
उमरेठ के पास शीलादेही के जंगल में एक युवक और एक युवती का अधजला शव मिलने से सनसनी फैल गई। मामला ऑनर किलिंग से संबंधित माना जा रहा है। उमरेठ पुलिस को वन विभाग से शीलादेही के जंगल में सड़क किनारे खोदी गई नालियों में दो शव मिले हैं। घटना की जानकारी मिलने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भी घटना स्थल पर पहुंचे। थाना प्रभारी महेन्द्र भगत ने बताया कि शव पर किसी ज्वलनशील तरल को डालकर जलाया गया। मृतकों की पहचान सुनिश्चित करने हाथ के अंगुलियों और अंगूठे की निशानी लेकर आधार मशीन से सर्च किया जा रहा है। वहीं शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है।

स्थल पर ही जलाया गया
मृतकों के शरीर पर नीले रंग की जींस पेंट और टी शर्ट है। युवक के पैर में लाल बध्धी वाली सैंडल है। वहीं गुलाबी रंग की प्लास्टिक बोतल भी अधजली अवस्था में पड़ी हुई है। अनुमान है कि उसी बोतल में किसी वाहन से डीजल अथवा पेट्रोल निकालकर जलाया गया है। शव खंदक में होने से सडक़ से गुजरने वालों को नजर नहीं आए। बीते दो दिनों से क्षेत्र में बारिश नहीं हुई है। यह घटना भी इसी दौरान घटित होने का अनुमान है।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर