कांग्रेस का अंतर्कलह सड़कों पर आया सामने, पानी के लिए प्रदर्शन में भी गुटबाजी

The congressional interlude, protesting in two separate factions
कांग्रेस का अंतर्कलह सड़कों पर आया सामने, पानी के लिए प्रदर्शन में भी गुटबाजी
कांग्रेस का अंतर्कलह सड़कों पर आया सामने, पानी के लिए प्रदर्शन में भी गुटबाजी

डिजिटल डेस्क, नागपुर।   कांग्रेस का अंतर्कलह अब सड़कों पर भी खुलकर साामने आ रहा है।  शहर में पानी की समस्या को लेकर मनपा में विपक्ष की भूमिका निभा रही कांग्रेस ने दो अलग-अलग गुटों में पहुंचकर विरोध-प्रदर्शन किया। मनपा विरोधी पक्षनेता तानजी वनवे के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने महापौर कार्यालय में उपस्थित उपमहापौर दीपराज पार्डीकर को मटके भेंट में दिए, वहीं दूसरी ओर शहर कांग्रेस अध्यक्ष विकास ठाकरे के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ मनपा आयुक्त वीरेन्द्र सिंह को ज्ञापन सौंपा गया। एक दिन में दोनों गुटों का विरोध-प्रदर्शन चर्चा का विषय बना रहा। 

रद्द करें पानी का ठेका 
शहर कांग्रेस अध्यक्ष ठाकरे ने ज्ञापन के माध्यम से आयुक्त से  कहा कि मनपा में विभिन्न कामों के लिए चयनित एजेंसियां अपना काम सही तरीके से नहीं कर रही हैं। ओसीडब्ल्यू बढ़े हुए बिल भेजकर लोगों से रुपए वसूल रही है। बेवजह बढ़ाए गए बिल 3 दिन में नहीं भरने पर कनेक्शन काटने का नोटिस थमा दिया जाता है। ओसीडब्ल्यू को काम देने के बाद से पानी की कमी की समस्या बनी हुई है, इसलिए कंपनी का ठेका रद्द किया जाए। इसके अलावा शहर में स्मार्ट सिटी के नाम पर जगह-जगह गड्डे खोद रखे हैं, जिससे राहगीरों को परेशानी होती है।

उन्होंने घर के बाहर निर्माण कार्य के लिए सामग्री पर जुर्माना लगाने, आवारा श्वानों के लिए कोई यंत्रणा नहीं होने का विरोध किया। इस अवसर पर उमाकांत अग्निहोत्री, विशाल मुत्तेमवार, संजय महाकालकर, एड. अभिजीत वंजारी, प्रशांत धवड, गजराज हटेवार, नगरसेवक संदीप सहारे, रमेश पुणेकर, मनोज सांगोले, नितीश ग्वालवंशी, परसराम मानवटकर, दर्शनी धवड, स्नेहा निकोसे, विवेक निकोसे, भावना लोणारे, नेहा निकोसे, उज्वला बनकर, हर्षला साबले, रमन पैगवार, रेखा बाराहाते, सरस्वती सलामे, इरशाद अली आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

नलों में आ रहा दूषित पानी
विरोधी पक्ष नेता वनवे ने महापौर कार्यालय में मटके भेंट किए और कहा कि शहर में विभिन्न जगह नलों में दूषित पानी आ रहा है। नारी रोड में भी यही स्थिति बनी हुई है। पानी की समस्या पर सभा करने से कुछ नहीं होगा। लोगों को पानी की समस्या के लिए समाधान चाहिए। इस अवसर पर नगरसेवक किशोर जिचकार, भुट्टो जुल्फेकार अहमद, कमलेश चौधरी, पुरुषोत्तम हजारे, दिनेश यादव, मनोज गावंडे, सय्यदा बेगम अंसारी,  जिशान मुमताज, आइशा उइके, धीरज पांडे आदि उपस्थित थे।

 

Created On :   18 May 2018 6:04 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story