समन पहुंचने गए सिपाही मनाने लगे रंगरेलियां, हादसे में खुली पोल

The consatabel taking the summons started doing wrong, caught
समन पहुंचने गए सिपाही मनाने लगे रंगरेलियां, हादसे में खुली पोल
समन पहुंचने गए सिपाही मनाने लगे रंगरेलियां, हादसे में खुली पोल

डिजिटल डेस्क, छतरपुर टीकमगढ़ । थानेदार ने समन भेजा तो काम छोड़ सिपाही रंगरलियां मनाने चले गए। पन्ना जिले में सड़क हादसे ने माजरे से पर्दा उठा दिया। जहां दो आरक्षकों के साथ ही वाहन में सवार एक नचनारी और ड्राइवर घायल हो गया। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के बाद महिला को गायब कर दिया गया। वहीं पुलिस महकमे ने पूरे मामले की जांच के लिए जतारा एसडीओपी को जिम्मेदारी सौंप दी है। पलेरा पुलिस थाने में पदस्थ आरक्षक  अंकित सिंह राजा (608) और नरेंद्र सिंह (141) मंगलवार को पन्ना के पास एक सड़क हादसे में घायल हो गए।

वाहन में सवार छतरपुर जिले के बिजावर निवासी एक नचनारी और वाहन चालक तनु त्रिपाठी के भी घायल होने की खबर है। अंकित सिंह के सिर में गंभीर चोट और नरेंद्र सिंह के हाथ पैरों में चोटें बताई जा रही हैं। पलेरा थाने से मिली जानकारी के अनुसार आरक्षक अंकित सिंह को समन लेकर छतरपुर भेजा गया था। जबकि नरेंद्र सिंह को पन्ना, सतना और रीवा जिले के समन तामील कराने के लिए भेजा गया था। निजी वाहन में दोनों के पन्ना के पास घायल होने से ड्यूटी के दौरान मौज-मस्ती का मामला सामने आया है। 

हादसे से खुली आरक्षकों की पोल 
मिली जानकारी के अनुसार पलेरा थाने से समन तामील कराने के लिए निकले आरक्षक अंकित सिंह और नरेंद्र सिंह एक निजी वाहन (कार) लेकर बिजावर पहुंचे। बिना नंबर का यह वाहन अंकित सिंह का बताया जा रहा है तो वहीं छतरपुर से किराये का वाहन लेने की चर्चा भी सामने आ रही है। बिजावर से दोनों ने एक महिला को अपने साथ लिया जो नचनारी बताई जा रही है। इसके वह खजुराहो गए और वहां पन्ना की ओर जाते समय उनकी कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन प्राथमिक उपचार के बाद भर्ती की गई महिला अचानक अस्पताल से नदारद हो गई। 

इनका कहना है 
आरक्षक अंकित सिंह छतरपुर और नरेंद्र सिंह को रीवा, सतना और पन्ना के समन तामील कराने भेजा था। कार दुर्घटनाग्रस्त होने से दोनों के पन्ना के पास घायल होने की जानकारी मिली है। दोनों वहां कैसे पहुंचे इसकी जांच की जाएगी। एक महिला साथ होने की बात भी सामने आ रही है, लेकिन वह अस्पताल से गायब बताई जा रही है। दो दिन पहले ही आरक्षकों की हरकतों की शिकायत अधिकारियों से की गई है। 
बैजनाथ शर्मा, थाना प्रभारी, पलेरा 

समन तामील कराने गए आरक्षकों के एक महिला व कार चालक के साथ घायल होने की जानकारी मिली है। मामले की जांच जतारा एसडीओपी एससी बोहित को सौंपी गई
है। जांच के बाद नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। 
एसके जैन, एएसपी, टीकमगढ़ 

 

Created On :   2 May 2018 8:53 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story