दैनिक भास्कर सतना का रजत जयंती समारोह, शक्ति कपूर, अनुराधा पौडवाल हुए शामिल

दैनिक भास्कर सतना का रजत जयंती समारोह, शक्ति कपूर, अनुराधा पौडवाल हुए शामिल
हाईलाइट
  • मशहूर गायिका अनुराधा पौडवाल भी हुई शामिल
  • दैनिक भास्कर सतना एडिशन के 25 साल पूरे
  • समारोह में बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर शामिल हुए

डिजिटल डेस्क, सतना। देश के सबसे बड़े समाचार पत्र समूह दैनिक भास्कर ने विंध्य-बुंदेलखंड की पावनधरा सतना में आज 25 वर्ष पूरे कर लिए हैं। अपने इस सफर में दैनिक भास्कर, सतना के विकास और जनता के सुख-दुख में हमेशा सहभागी रहा है। इस अवसर पर दैनिक भास्कर समूह द्वारा कई सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। भास्कर के रजत जयंती समारोह में बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर के साथ मशहूर गायिका अनुराधा पौडवाल भी पहुंचीं। वहीं कार्यक्रम में बड़ी संख्या में दैनिक भास्कर के पाठक मौजूद रहे। सतना शहर की जनता ने भी इस अभूतपूर्व आयोजन का जमकर आनंद लिया।


छात्रों ने दी प्रस्तुति
दैनिक भास्कर के रजत जयंती समारोह में कॉलेज के छात्र-छात्रओं ने भी हिस्सा लिया। इस दौरान छात्र-छात्राओं बॉलीवुड के गानों की धुन पर जमकर थिरके। समारोह में युवाओं द्वारा डांस की खास प्रस्तुति आकर्षण का केंद्र रही। समारोह में बड़ी संख्या में युवाओं ने भाग लिया।

इनका किया सम्मान
रजत जयंती समारोह के अवसर पर पधारी प्रख्यात गायिका अनुराधा पौडवाल का प्रधान संपादक मनमोहन अग्रवाल और प्रबंध संचालक कैलाश अग्रवाल ने शॉल, श्रीफल और स्मृति चिन्ह देकर सम्मान किया। वहीं दैनिक भास्कर परिवार द्वारा कार्यक्रम में पहुंचे तमाम कलाकारों का भी सम्मान किया गया। इस अवसर पर रोलर स्केटिंग इंटरनेशनल गोल्ड मैडलिस्ट विशेषता सिंह का भी सम्मान किया गया। 

Created On :   27 Sep 2018 10:27 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story