comScore
Dainik Bhaskar Hindi

दम्पति ने महिला की अश्लील तस्वीरें कीं वायरल,पानी पिलाकर किया था बेहोश

BhaskarHindi.com | Last Modified - February 13th, 2019 14:10 IST

1.2k
0
0
दम्पति ने महिला की अश्लील तस्वीरें कीं वायरल,पानी पिलाकर किया था बेहोश

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। मझौली थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 35 वर्षीय महिला को उसके पड़ोस में रहने वाले पति-पत्नी ने मिलकर बेहोश किया और उसकी अश्लील तस्वीरें मोबाइल पर उतार लीं। आरोपी दम्पति ने महिला की तस्वीरें क्षेत्र के कुछ युवकों के वॉट्सएप पर वायरल कर दीं। तस्वीरें वायरल होने के बाद महिला को उसके पति ने बुरी तरह पीटा, लेकिन जब पीडिता ने थाने में शिकायत की और जाँच के बाद आरोपी दम्पति की कारगुजारी उजागर हो गई। जिस पर पुलिस ने छेड़छाड़ के साथ अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार पीडिता ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 15 दिन पहले वह मजदूरी करके घर लौट रही थी, तभी उसके पड़ोसी नन्हें बर्मन और उसकी पत्नी ने पानी पिलाने के बहाने उसे रोका था, पानी पीने के बाद वह बेहोश हो गई थी, जिसके बाद दोनों ने उसकी अश्लील तस्वीरें उतार लीं थीं।
दहेज प्रताडना के कारण आसिया ने लगाई थी फाँसी-
मदन महल थाना क्षेत्र स्थित अकबर का बाड़ा में रहने वाली आसिया खान 34 वर्षीय ने सोमवार को अपने घर पर फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर जाँच करते हुए आसिया के मायके वालों से बयान लिए। मायके वालों ने बताया कि आसिया की शादी जून 2018 में आमीन खान से हुई थी, लेकिन शादी के बाद से ही पति आमीन, ससुर कदीर, जेठ शकील, जेठानी फरीदा और ननद भूपिदा दहेज में बाइक न मिलने की बात पर आसिया को मानसिक व शारीरिक रूप से प्रताडित करते थे। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी आमीन, कदीर, शकील, फरीदा और भूपिदा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
किशोरियों से छेड़छाड़-
बरेला थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 16 वर्षीय किशोरी के घर में बीती रात संदीप मिश्रा नाम के युवक ने घुसकर अश्लील छेड़छाड़ की। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी संदीप की तलाश शुरू कर दी है। इसी तरह गढ़ा पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र में रहने वाली एक किशोरी के साथ योगेश सिंह राजपूत नाम के युवक ने अश्लील छेड़छाड़ की। पुलिस ने योगेश की तलाश शुरू कर दी है।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download