comScore
Dainik Bhaskar Hindi

कालेज की लड़कियों से कराती थी देह व्यवसाय, पुलिस ने छापा मारकर दबोचा

BhaskarHindi.com | Last Modified - March 15th, 2019 17:35 IST

2.9k
0
0
कालेज की लड़कियों से कराती थी देह व्यवसाय, पुलिस ने छापा मारकर दबोचा

डिजिटल डेस्क, नागपुर। आर्थिक तंगी और पढ़ाई के लिए पैसे जुटाने की कोशिश में कालेज छात्रा देह व्यवसाय के चंगुल में फंस गई, कुछ ऐसा ही खुलासा मनीष नगर के पॉश इमारत के फ्लैट में चल रहे हाईप्रोफाइल देह व्यापार अड्डे पर छापे के दौरान हुआ। अपराध शाखा पुलिस ने छापा मारकर कालेज की 2 छात्राओं सहित महिला दलाल कल्पना अशोक मेंचेलवार (35),मनीष नगर निवासी को गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार बेलतरोड़ी पुलिस स्टेशन की हद में आने वाले मनीष नगर के श्रीधर अपार्टमेंट में कल्पना मेंचलवार नामक महिला के सेक्स रेकैट चलाने की जानकारी डीसीपी निलेश भरणे को मिली। इसके बाद सामाजिक सुरक्षा विभाग के पुलिस निरीक्षक उमेश बेसरकर ने योजना बनाकर दो पंटरों (नकली ग्राहक) को भेजा।

दो युवतियों का पांच हजार में किया सौदा
कल्पना से मिलकर दो युवतियों का पांच हजार में सौदा तय किया गया, कल्पना ने फोन कर युवतियों को बुलाया और बेडरूम में भेजते ही पंटर ने इशारा किया, रेकैट चलने का खुलासा होते ही कार्रवाई को अंजाम दिया गया। अड्डे से दो युवतियों को हिरासत में लेकर दलाल महिला को गिरफ्तार किया गया। पुलिस उपायुक्त निलेश भरणे के मार्गदर्शन में सामाजिक सुरक्षा विभाग के पुलिस निरीक्षक उमेश बेसरकर, सहायक निरीक्षक अनुपमा जगताप, बलिराम रेवतकर, साधना चव्हाण, छाया राऊत आदि ने कार्रवाई को अंजाम दिया। 

आर्थिक तंगी के चलते चंगुल में फंसी युवतियां
अड्डे पर पकड़ाई दोनों युवतियां अध्ययनरत हैं। पढ़ाई के लिए पैसे व आर्थिक तंगी के चलते विगत कई महीनों से युवतियां देह व्यवसाय करने की जानकारी पीड़िता ने दी है।

चॉकलेट व्यवसाय की आड़ में चल रहा था अड्डा
पूलिस सूत्रों ने बताया कि, चॉकलेट बिक्री के व्यवसाय के नाम पर कल्पना ने करीब आठ हजार रुपए किराए पर फ्लैट लिया है। कालेज की छात्रा व जरूरतमंद महिलाओं को कम मेहनत में ज्यादा पैसे कमाने का लालच दिखाकर उसने कई महाविद्यालयीन छात्राओं को देहव्यापार के दलदल में उतारा है। आगे की जांच बेलतरोड़ी पुलिस कर रही है।
 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें
Survey

app-download