डेम में मिली लापता युवक की लाश, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

The dead body of three days missing man found in dam
डेम में मिली लापता युवक की लाश, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
डेम में मिली लापता युवक की लाश, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

डिजिटल डेस्क,कटनी। लापता गिरीश वनवानी की लाश डेम में मिलने से सनसनी फैल गई। युवक तीन दिन से लापता रहा, जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट कटनी के माधवनगर थाना में दर्ज थी। पुलिस ने शव को निकालकर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है।वहीं परिजनों ने युवक की हत्या किए जाने का संदेह व्यक्त किया है। पुलिस  मामले की विवेचना में जुटी हुई है।
माधवनगर थाना क्षेत्र के संतकबीर निवासी लापता युवक गिरीश वनवानी की लाश तीसरे दिन कटाए घाट के बैराज में मिली। पुलिस ने शव का पीएम कराते हुए परिजनों को दे सौंप दिया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही करने की बात पुलिस कह रही है। लापता युवक को खोजने का काम होमगार्ड रेस्क्यू टीम ने गुरुवार से ही शुरु कर दिया था। शुक्रवार को जबलपुर की एसडीआरएफ की टीम भी प्रभारी संतोष कुमार के साथ पहुंची। देर शाम तक दोनों टीम के गोताखोर डेम में युवक की तलाश करते रहे। होमगार्ड रेस्क्यू प्रभारी श्वेता गुप्ता के साथ सदस्य हरवंश सिंह, सचिन दुबे, भरत मिश्रा, रामराज सिंह, रामप्रकाश खम्परिया, विकास शर्मा रहे। शुक्रवार सुबह फिर से एडीआरएफ टीम के गोताखोरों ने अभियान जारी रखा। जिसके बाद डेम के अंदर ही युवक का शव मिला।
कारणों को तलाश रही पुलिस
युवक की मौत डेम में डूबने से किन परिस्थितियों पर हुई। इस मामले का पतासाजी पुलिस कर रही है। पुलिस के बताए अनुसार परिजनों ने जो बताया है, उसके अनुसार युवक का किसी के साथ कोई विवाद नहीं रहा। मंगलवार को सुबह साढ़े आठ बजे सतसंग में कहकर जाने के लिए युवक निकला था। इसके बाद वह लौटकर नहीं आया। परिजनों ने थानें में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था।
इनका कहना है
लापता युवक का शव तीसरे दिन डेम में मिली। प्रारंभिक रुप से यही कहा जा सकता है कि युवक की मौत पानी में डूबने से हुई है। पीएम रिपोर्ट में मौत के असली कारणों का पता चल पाएगा। पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।- संजय दुबे, थाना प्रभारी

 

Created On :   3 March 2019 10:42 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story