comScore
Dainik Bhaskar Hindi

बिग बी की एक झलक पाने को बेताब हुए नागपुर के लोग, शूटिंग स्थल पर लगी भारी भीड़

BhaskarHindi.com | Last Modified - December 05th, 2018 13:40 IST

2.2k
0
0
बिग बी की एक झलक पाने को बेताब हुए नागपुर के लोग, शूटिंग स्थल पर लगी भारी भीड़

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  नागराज मंजुले की फिल्म झुंड की शूटिंग करने नागपुर पहुंचे महानायक अमिताभ बच्चन के फैन उनकी एक  झलक पाने के लिए बेताब हैं, लेकिन अब तक उन्हें देख नहीं  पाए।  जैसे ही शहरवासियों को अमिताभ बच्चन के आने की खबर मिली वे उनसे मिलने का मार्ग ढूंढते रहे। प्रशंसक तो सुबह से ही सेंट पॉल स्कूल के बाहर से टोह ले रहे थे। दोपहर तक वहां अच्छी खासी भीड़ जमा हो गई। लोगों में फिल्म और बिग बी की चर्चा जारी थी। यहां तक कि, स्कूल के अंदर लगे सेट को देखने के लिए लोगों स्कूल के पीछे के इलाके में मोतीबाग बस्ती के घरों की छतों तक का रुख किया। बाहरी लोग बस्ती में घुसने से लोग नाराज नजर आए। 

अमिताभ को देखने परिवार के साथ पहुंचे लोग
अमिताभ बच्चन को देखने के लिए नागपुर शहर के ही नहीं, बाहर से शहर घूमने आए लोग भी पूरे परिवार के साथ वहां मौजूद थे। ज्योति वैद्य ने बताया कि, हम राज नगर से नागपुर रिश्तेदार के यहां आए हैं। जैसे ही पता चला यहां शूटिंग चल रही है, हम पूरे परिवार के साथ उन्हें देखने आ गए।

अपने ही घर की छत पर जाने की अनुमति नहीं
सेंटपॉल स्कूल के आस-पास की बस्तियों के लोग शूटिंग को लेकर उत्साहित हैं, पर साथ ही निराशा जताते हुए कहते हैं- बस्ती में फिल्म की शूटिंग के बावजूद उन्हें देखने की अनुमति नहीं है। विनायक शेवडे ने बताया कि, सभी ओर से रास्ते बंद कर दिए गए थे। सोमवार को तो लोगों को अपनी छत पर जाने पर भी आपत्ति की गई।

करोड़पति वाला बच्चन
भीड़भाड़ देखकर एक महिला ने लोगों से पूछा-काय झाल, लोगों ने बताया अमिताभ आए हैं। महिला ने अविश्वास जताते हुए कहा-कोण आल आहे-कौन बनेगा करोड़पति वाला बच्चन। अग बाई।   

फिल्म के कलाकारों से मिले
बिग बी होटल रेडीसन ब्लू से निकलने के पहले अपने कमरे में ही  बाकायदा शूटिंग की तैयारी की। शूटिंग स्थल मंजुल नागोरे ने उन्हें फिल्म में काम कर रहे अन्य कलाकारों सहित टीम के अन्य सदस्यों से भी मिलवाया। अमिताभ बच्चन ने फिल्म में काम कर रहे स्थानीय बच्चों से बातचीत भी की। 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें