फेंगशुईः इस फूल से पूरी होती है अच्छे पार्टनर की तलाश, ऐसे आजमाएं

The feng shui tips with paeony flower for the marriage and money
फेंगशुईः इस फूल से पूरी होती है अच्छे पार्टनर की तलाश, ऐसे आजमाएं
फेंगशुईः इस फूल से पूरी होती है अच्छे पार्टनर की तलाश, ऐसे आजमाएं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। फूल घर की खूबसूरती तो बढ़ाते ही हैं साथ ही पाॅजिटिव एनर्जी भी लाते हैं। कहा जाता है कि सुबह जल्दी उठकर ताजे व सुंदर फूलों को देखने से दिन की शुरुआत अच्छी होती है। फेंगशुई में भी फूलों को घर में रखना अच्छा माना जाता है। घर में हमेशा ब्राइट कलर के खुशबूदार फूल लगाने चाहिए। आज हम आपको फेंगशुई के अनुसार एक ऐसे फूल के बारे में बता रहे हैं जिसे अपने पास या घर में रखने से हर ओर से ही शुभ समाचार सुनने मिलते हैं वहीं आपसी रिलेशन भी अच्छी होती है...

  1. फेंगशुई में पेओनी का फूल काफी अच्छा व शुभ माना गया है। ये जहां भी होता है वहां पाॅजिटिव एनर्जी आती है। साथ ही मनुष्य मानसिक रूप से भी संतुष्टि प्राप्त करता है।  
  2. यह फूल आजादी और कोमलता का अनुभव कराता है। यही नहीं कहा जाता है कि इस फूल को घर में लाने से अच्छे जीवनसाथी की तलाश पूरी हो जाती है। 
  3. ऐसी भी मान्यता है कि पेओनी के फूल घर में लगाने से शादी जल्दी हो जाती है।  आपसी संबंध सुधरते हैं और हर तरह से जीवन में खुशहाली आती है। 
  4. पति-पत्नी के बीच का मनमुटाव भी यह फूल दूर करने में सहयोगी साबित होती है। लंबे समय से दोनों के बीच चल रहे झगड़ों को भी इसकी खुशबू खत्म करवाती है। 
  5. अगर किसी परिवार में विवाह योग्य लड़कियां हैं तो उन्हें चाहिए कि वह अपनी ड्राइंग रूम में पेओनी के फूल की पेंटिंग लटका दें। इससे परिवार के सौभाग्य में वृद्धि होती है तथा लड़कियों को योग्य वर की प्राप्ति होती है। 
  6. कहा जाता है कि इसकी खुशबू जितनी दूर तक जाती है। उतनी ही दूर तक पाॅजिटिव एनर्जी फैलती जाती है और मानसिक रूप से शांति आती है। 

Created On :   3 Oct 2017 5:43 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story