comScore
Dainik Bhaskar Hindi

VIDEO : काला चश्मा पहनकर बच्ची का गरबा बना टाॅकिंग प्वाइंट 

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 28th, 2017 10:18 IST

2.1k
0
0
VIDEO : काला चश्मा पहनकर बच्ची का गरबा बना टाॅकिंग प्वाइंट 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हर ओर गरबे का खुमार, छोटे से बड़े तक इसी के रंग में रच बस जाते हैं। गुजरात का कल्चर अब पूरे देश मेें फैल गया है और हर वर्ग के सिर पर चढ़कर बोलता है। नवरात्र गरबा महोत्सव कुछ स्थानों तीन और चार दिनों के सेलिब्रेशन के बाद समाप्त हो गए हैं तो वहीं कुछ स्थानों में अब भी जारी हैं। 

सधे हुए स्टेप 

नवरात्र गरबा एक ऐसा ही वीडियो यहां हम आपको दिखाने जा रहे हैं, जो इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो में एक बच्ची मस्ती में गरबा कर रही है। एक-एक स्टेप सधा हुआ है, जैसे सालों से इसी दिन की तैयारी कर रही थी। 

कर लिया आकर्षित 

गरबा के दौरान उसकी उम्र से छोटे, समान व बराबर आयु के काफी बच्चे उसके आसपास ही स्टेप मिला रहे थे, लेकिन इस बच्ची ने सभी का ध्यान आकर्षित कर लिया। आंखों पर काला चश्मा लगाए ये अपनी ही धुन में गरबा किए जा रही थी। इस बीच किसी ने उससे बात करने की भी कोशिश लेकिन गरबे में मस्त बच्ची ने उसकी ओर ध्यान ही नहीं दिया। इसकी उम्र तकरीबन पांच साल होने का अनुमान लगाया जा रहा है। इसने जजेस का ध्यान भी अपनी ओर आकर्षित कर लिया। हालांकि 

मस्ती में डूबी 

वीडियो अच्छे-खासे व्यूज बटोर रहा है। वहीं लोगों का ये भी कहना है कि वह पहले से ही डांस सीखती होगी। इतनी कम उम्र में एक-एक स्टेप मिलाना और मस्ती से डांस करना आसान नही है। इनमें कई डांस एक्सपर्ट भी शामिल हैं। बहरहाल, ये वीडियो सोशल मीडिया पर टाॅकिंग प्वाइंट बना हुआ है और काफी शेयर किया जा रहा है।  
 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download